सलमान खान के साथ काम करना पसंद नहीं करती ये अभिनेत्रियां

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान एक ऐसे स्टार है जिनके साथ हर एक्ट्रेस काम करने के लिए बेताब रहती है लेकिन कुछ ऐसी भी एक्ट्रेस है जो सलमान खान के साथ काम करना बिलकुल पसंद नहीं करती है. जी हाँ ये बात थोड़ी हैरानी वाली जरूर है लेकिन ये सच है, तो चलिए आज हम आपको बता देते है कि ये वो कौन सी ऐसी एक्ट्रेस है जो सलमान खान के साथ सुनहरे परदे पर नहीं दिखना चाहती है. इन एक्ट्रेस में सबसे पहले नाम आता है आज के जमाने की मशहूर और खूबसूरत अदाकारा दीपिका पादुकोण का.

खबरों की माने तो अब तक दीपिका ने सलमान की एक नहीं बल्कि पांच फिल्मों के ऑफर को ठुकरा दिया था. खबरों के मुताबिक दीपिका को फिल्म जय हो, बजरंगी भाईजान, किक, प्रेमरतन धन पायो में सलमान के साथ काम करने का ऑफर दिया गया था लेकिन उन्होंने इन फिल्मों को ठुकरा दिया. हालांकि इन फिल्मों को न कहने की वजह तो सिर्फ दीपिका ही बता सकती.

वहीं हिंदी सिनेमा की दिग्गज अभिनेत्री जूही चावला ने भी सलमान खान के साथ कभी काम नहीं किया, हालांकि उन्होंने फिल्म 'दिवाना मस्ताना' में सलमान खान के साथ केमियो जरूर किया था. खबरों के अनुसार बताया जाता है कि जब सलमान जब फिल्मों के लिए स्ट्रगल कर रहे थे तब जूही ने उनके साथ काम करने से इंकार कर दिया था और जब जूही ने सलमान के साथ काम करने की इच्छा जाहिर की तो सलमान खान ने उनके साथ काम करने से इंकार कर दिया.

इसके अलावा फिल्म 'विवाह' से बॉलीवुड इंडस्ट्री अपनी एक अलग पहचान कायम कर चुकी अभिनेत्री अमृता राव को भी सलमान खान के साथ काम करने में कोई दिलचस्पी नहीं है. बताया जाता है कि उन्हें फिल्म 'प्रेमरतन धन पायो' में सलमान की बहन का रोल ऑफर हुआ तो उन्होंने इस ऑफर को ठुकरा दिया. इस लिस्ट में कंगना रनोट, अमीषा पटेल जैसी और भी कई एक्ट्रेस के नाम शामिल है.

ये भी पढ़े

B'day Spl : 18 की हुई शाहरुख़ खान की हॉट बेटी, माँ ने दिया इतना नायाब तोहफा

कांस में हुआ था इस अभिनेत्री का रेप, मंच पर आकर किया खुलासा

‘ब्रह्मास्त्र' के जरिये आलिया भट्ट का सपना हुआ साकार

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -