यह 3 स्मार्टफोन है ऐसे जो देंगे लंबे समय तक बैटरी लाइफ
यह 3 स्मार्टफोन है ऐसे जो देंगे लंबे समय तक बैटरी लाइफ
Share:

आज के समय में हर रोज एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन लांच किये जा रहे है. जिसमे सबसे ज्यादा समस्या होती है बैटरी को लेकर. चाहे कितना भी महंगा स्मार्टफोन हो उसमे बैटरी की समस्या बनी रहती है. ऐसे में हम आपको बता रहे है ऐसे स्मार्टफोन के बारे में जो आपके लिए बैटरी सर्विस को लेकर बेहतर साबित हो सकते है. यही नहीं यह स्मार्टफोन अन्य स्पेसिफिकेशन में भी बेहतरीन है. 

OnePlus 5 स्मार्टफोन - OnePlus 5 स्मार्टफोन में 5.5-इंच का डिसप्ले 1080×1920 पिक्सल रेजल्यूशन के साथ दी गयी है. इसके साथ ही इसमें  क्वालकॉम के नए स्नैपड्रैगन 835 चिपसेट, इसे 6जीबी रैम और 8जीबी रैम वेरियंट में लांच किया जायेगा. इस स्मार्टफोन में एंड्रॉयड 7.1 नूगा ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है. फोटोग्राफी के लिए इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इस स्मार्टफोन के बैक पैनल में दो रियर सेंसर दिए गए हैं जिनमें एक f/1.7 अर्पचर के साथ 16MP है और दूसरे में f/2.6 अर्पचर के साथ 20MP का लेंस दिया गया है.  पावर के लिए 3,300mAh की बैटरी दी गई है.   

ZenFone 3 Zoom - Asus ZenFone 3 Zoom में आसुस ने गोरिल्ला ग्लास के साथ  5.5 इंच की डिस्प्ले दी है. इसके अलावा इसमें  क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर, एंड्रायड मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम, 12 मेगापिक्सल का रियर और 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. बताया गया है कि यह आसुस का अब तक का सबसे पतला स्मार्टफोन है. जिसमे  5000 mAh की बैटरी भी दी गयी है.

Huawei Mate 9 - इस स्मार्टफोन में 5.9 इंच का फुल एचडी आईपीएस डिस्प्ले दिए जाने के साथ हाईसिलिकॉन किरिन 960 ऑक्टा-कोर चिपसेट प्रोसेसर, 4 जीबी रैम, 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज, 4000 एमएएच की बैटरी, कैमरे के लिए इसमें 20 मेगापिक्सल का मोनोक्रोम सेंसर और 12 मेगापिक्सल का आरजीबी सेंसर दिए जाने के साथ फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है.

इन शानदार स्पेसिफिकेशन के साथ Meizu A5 स्मार्टफोन हुआ लांच, जाने कितनी है कीमत

इन एप्प और डिवाइसों से सावधान यह आपके प्राइवेट वीडियो को सार्वजनिक बनाती है

lenovo k6 power vs Xiaomi Redmi Note 4 हिंदी में

जाने लेनोवो के 6 पॉवर स्मार्टफोन किस स्मार्टफोन पर भारी पड़ रहा है

Nokia 3 को इस स्मार्टफोन से मिल सकती है काटे की टक्कर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -