Nokia 3 को इस स्मार्टफोन से मिल सकती है काटे की टक्कर
Nokia 3 को इस स्मार्टफोन से मिल सकती है काटे की टक्कर
Share:

नोकिया पिछले महीने जून में अपने तीन स्मार्टफोन के साथ नोकिया 6, नोकिया 5 और नोकिया 3 के साथ मार्केट में फिर वापस आया है. इन तीनो में नोकिया 3 की बिक्री मार्केट में पहले शुरू होगी. कंपनी ने इस स्मार्टफोन में को मार्केट में ऑफलाइन रिटेलर के जरिये उपलब्ध करवाया जायेगा. इसके अलावा नोकिया 6 और नोकिया 5 जुलाई माह से बिक्री के लिए प्री-आर्डर और रजिस्ट्रेशन के लिए उपलब्ध होगा. हालही की कई ऐसे स्मार्टफोन कई मार्केट में उपलब्ध है जो नोकिया 3 कम कीमत और बेहतरीन फीचर जैसे ही है. तो यह कहना गलत नहीं होगा की नोकिया 3 को मार्केट में आने के बाद इनसे काफी टक्कर मिलने वाली है. 

इन स्मार्टफोन में शामिल है लेनोवो के स्वामित्व की कंपनी मोटो जी 5 की कीमत यूजर के लिए 10,999 रूपये रखी है. आपको बता दे मोटो का यह स्मार्टफोन 2017 में लांच हुआ है. इसको मार्केट में भी काफी पसंद किया जा रहा है.यूजर के लिए इस स्मार्टफोन में 3 जीबी रैम दी गयी है. जो यूजर के मल्टी टॉस्किंग को बेहतर बनती है. डिस्प्ले साइज शायद आपको कम लगे लेकिन यूजर के कम्फर्ट के हिसाब से 5 इंच का फूल एचडी डिस्प्ले रिजोलुशन के साथ अत है. मोटो जी 5 एंड्राइड के नगा 7.0  नुगट पर कार्य करता है. 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

इंस्टाग्राम पर अब भद्दे कमेंट करने वालों की खेर नहीं ले कुछ ऐसे एक्शन

जल्दी से बैटरी चार्जिंग करने की इस ट्रिक्स में कितनी सत्यता है, जानिए

यह है माइक्रोमैक्स के लोकप्रिय स्मार्टफोन में से एक है, जानिए

यह स्मार्टफोन पड़ा अन्य चार स्मार्टफोन पर भारी, जानिए कैसे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -