lenovo k6 power vs Xiaomi Redmi Note 4 हिंदी में
lenovo k6 power vs Xiaomi Redmi Note 4 हिंदी में
Share:

नए स्मार्टफोन आपस में काफी पर्तिस्पर्धा झेल रहे है. जैसे कोई नया रिचार्ज मार्केट में आता है. तो हर कोई अपना दाव टेलीकॉम फील्ड में खेलता है. पर कभी भी यूजर मान नहीं लेते की यह बैटर है या वो बैटर. खेर जरुरी वह है जो आपके बजट और जरूरतों को समझता है. आपको बता दे इसी के चलते मार्केट में एक स्मार्टफोन देखा गया. जिस आप लोगो शायद जानते होंगे. जी हाँ, हम बात कर रहे है, लेनोवो के6 पॉवर स्मार्टफोन की जो यूजर के बजट में होने के साथ-साथ बढ़िया फीचर भी रखता है. आपको बता दे की स्मार्टफोन में यूजर के लिए 5 इंच का एचडी डिस्प्ले दिया हुआ है.

इसके अलावा स्मार्टफोन की परफॉर्मन्स को बेहतर बनाने के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर के साथ आएगा. जिसमे यूजर के मल्टीटॉस्किंग के लिए 3 जीबी रैम का सपोर्ट दिया है. वही दूसरी ओर इस स्मार्टफोन को सीधे टक्कर देता Xiaomi रेडमी नोट 4 भारत में एक पॉपुलर ब्रांड रहा है. आपको बता दे अपनी परफॉर्मन्स से इसने काफी लोगो का दिल जीता है. यूजर के लिए इसमें 5.5 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले दिया है. जो 2.5 डी कवर्ड गिलास के साथ आता है. यूजर के मल्टी टॉस्किंग परफॉर्मन्स के लिए इसमें 4 जीबी रैम का सपोर्ट दिया है. 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

इंस्टाग्राम पर अब भद्दे कमेंट करने वालों की खेर नहीं ले कुछ ऐसे एक्शन

जल्दी से बैटरी चार्जिंग करने की इस ट्रिक्स में कितनी सत्यता है, जानिए

यह है माइक्रोमैक्स के लोकप्रिय स्मार्टफोन में से एक है, जानिए

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -