जाने लेनोवो के 6 पॉवर स्मार्टफोन किस स्मार्टफोन पर भारी पड़ रहा है
जाने लेनोवो के 6 पॉवर स्मार्टफोन किस स्मार्टफोन पर भारी पड़ रहा है
Share:

स्मार्टफोन की बढ़ती कतार में एक सही स्मार्टफोन को ढूंढ पाना बेहद ही मुश्किल टास्क है. अगर ऐसी किसी परिस्थिति में आप हो तो घबराने वाली कोई बात नहीं है. सभी स्मार्टफोन बढ़िया है. बस फर्क इस बात का पड़ता है कि आपकी आवश्यकता और बजट में वो फिट बैठता है कि नहीं? पिछले महीने काफी चर्चा में चल रहे स्मार्टफोन यु यूरेका ब्लैक भी एक शानदार स्मार्टफोन की गिनती में आता है. यूजर के लिए इस स्मार्टफोन में 5 इंच का एचडी आईपीएस डिस्प्ले दिया गया है. इसके साथ गोरिल्ला गिलास 3 की प्रोटेक्शन दी है. जो स्मार्टफोन के गिरने पर डिस्प्ले की सुरक्षा के लिए कम आती है. इसके लिए परफॉरमेंस को बेहतर बनाने के लिए ओक्टा-कोर क्वालकॉम 430 प्रोसेसर दिया है. 

यु यूरेका ब्लैक स्मार्टफोन को मार्केट में सीधी टक्कर मिलती है. लेनोवो के स्मार्टफोन के 6 पॉवर से, आपको बता दे इस स्मार्टफोन में यूजर के लिए 5 इंच का एचडी डिस्प्ले, रिजोलुशन के साथ दिया है. प्रोसेसर कि बात करे तो ओक्टा-कोर क्वालकॉम 430 ,मल्टी टॉस्किंग के लिए 3 जीबी रैम दी गयी है. 

आपने देखा दोनों ही स्मार्टफोन में काफी हद तक सभी चीज़े एक जैसी है. अब तो आप कुछ ज्यादा ही कंफ्यूज हो गए होंगे कि कौनसा ले. तो आप इसके बॉडी मेटल और प्रोटेक्शन फैक्टर के आधार पर चुनाव कर सकते है. जानना चाहेगे कि आप दोनों में से किसको पसंद करते है. 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे. 

चीन की यह कंपनी सबसे ज्यादा वेरिएंट स्मार्टफोन को एक साथ लांच कर सकती है

यह स्मार्टफोन पड़ा अन्य चार स्मार्टफोन पर भारी, जानिए कैसे

यह है माइक्रोमैक्स के लोकप्रिय स्मार्टफोन में से एक है, जानिए

जल्दी से बैटरी चार्जिंग करने की इस ट्रिक्स में कितनी सत्यता है, जानिए

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -