सिजलिंग लुक और दिलकश अंदाज़ में फैंस को जख्मी कर रही मौनी रॉय की ये तस्वीरें
सिजलिंग लुक और दिलकश अंदाज़ में फैंस को जख्मी कर रही मौनी रॉय की ये तस्वीरें
Share:

टीवी से लेकर बाॅलीवुड में अपने दमदार अभिनय  से लोगों के दिलों पर राज करने वाली अभिनेत्री मौनी रॉय हमेशा ही अपने बोल्ड अंदाज से फैंस को जख्मी करती आई हैं।  उनका फैशन सेंस बहुत कमाल का होता है। यही वजह है कि हसीना के ग्लैमरस और बोल्ड लुक्स हर किसी का दिल जीतने में कामयाबी हासिल कर लेती है। ऐसा ही कुछ ऐक बार फिर देखने के लिए मिल रहा है। मौनी ने हाल ही में अपनी दुबई ट्रिप से एक नहीं 2 नहीं पूरी 11 फोटोज साझा की जिसमें उनका बेहद ही दिलकश अंदाज देखने के लिए मिल रहा है। लुक्स के बारें में बात की जाए तो मौनीर फ्लोरल प्रिंट वाली छोटी सी ड्रेस पहनी थी जिसमें मल्टीकलर दिखाई दे रही है। मौनी की यह ड्रेस वेस्टलाइन तक एकदम फिटेड पैटर्न में थी, वहीं बॉटम वाले पार्ट में फज-फ्री थी।

वहीं वहीं डीप प्लंजिंग नेकलाइन बोल्डनेस का तड़का लगाने में कोई भी कसर नहीं छोड़ रही है। मौनी ने मिनिमल मेकअप, शेड्स और ओपन हेयर्स से लुक को पूरा कर रखा है। बता दें कि मौनी की इन फोटोज को उनके पति सूरज ने क्लिक किया था, जिसमें वह अपने टोन्ड लेग्स फ्लॉन्ट करती हुई नज़र आ रही है। समंदर किनारे ढलते सूरज के सामने दिलकश अंदाज में पोज देती मौनी को देख उनके फैंस के दिलों की धड़कनें कई गुना बढ़ चुकी है।  फैंस उनकी इन फोटोज को बहुत पसंद कर रहे हैं।

ख़बरों की माने तो  मौनी अपने बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार से 27 जनवरी 2022 को विवाह रचा लिया था। मौनी ने गोवा में साउथ इंडियन और बंगाली रीति रिवाज से 7 फेरे लिए थे। वर्कफ़्रंट के बारें में बात की जाए तो मौनी अपनी अपकमिंग मूवी 'ब्रह्मास्त्र' हैं। फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन समेत कई स्टार्स हैं। इसके अलावा वह डांस रियालिटी शो DID Little Master 5 में जज की भूमिका निभा रही है। 

एक बार कश्मीरी पंडितों के सपोर्ट में आए अनुपम खेर, कहा- 'कोई ताकत हमें अपने घर जाने से नहीं रोक सकती'

ब्रिटिश संसद से आया विवेक अग्निहोत्री को इनविटेशन, जानिए क्या है मामला

जल्द ही अपने डांस वीडियो से फैंस का दिल जीतने आ रही है तुलसी कुमार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -