Share:
ब्रिटिश संसद से आया विवेक अग्निहोत्री को इनविटेशन, जानिए क्या है मामला
ब्रिटिश संसद से आया विवेक अग्निहोत्री को इनविटेशन, जानिए क्या है मामला

अनुपम खेर और मिथुन चक्रवर्ती स्टारर फिल्म The Kashmir Files ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर चुकी है। मूवी ने न सिर्फ इंडिया बल्कि विदेशों में भी अपनी छाप छोड़ दी है। विवेक अग्निहोत्री की इस फिल्म में कश्मीर पंडितों की दुर्दशा के बारें में दर्शाया गया है कि कैसे 90 के दशक में उन पर जुल्म हुए और हजारों लोगों को मौत के घाट उतारा गया। विवेक अग्निहोत्री ने मूवी के माध्यम तो कश्मीरी पंडितों की कहानी बताई ही साथ ही अब वो खुद ब्रिटिश पार्टियामेंट में कश्मीरी पंडितों की हालत के बारे में बताने वाले हैं। ब्रिटिश पार्टियामेंट ने विवेक और उनकी पत्नी पल्लवी जोशी को इनविटेशन भेजा है।

ख़बरों की माने तो विवेक अग्निहोत्री ने इस बारें में बोला है कि, ''ये सही है, मेरी पत्नी पल्लवी और मुझे ब्रिटिश संसद में इनवाइट किया जा चुका है। हम अगले माह वहां जाएंगे। The Kashmir Files को कश्मीर पंडितों के नरसंहार के संदेश को विश्व  के कोने-कोने तक पहुंचाने के स्पष्ट उद्देश्य से निर्मित किया गया था। मुझे खुशी है कि हम वहां पहुंच रहे हैं।"

250 करोड़ के पार जा चुकी है द कश्मीर फाइल्स: The Kashmir Files 11 मार्च, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज की गई थी। मूवी माउथ पब्लिसिटी मिली और अंजाम ये रहा कि देखते ही देखते मूवी ने 200 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पूरा कर चुकी है। फिल्म की कुल कमाई 231.28 करोड़ रुपये हो गई है। जबकि वर्ल्ड वाइड कलेक्शन के बारें में बात की जाए तो फिल्म 266 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है। हालांकि अब RRR के आ जाने से फिल्म की कमाई पर असर पड़ा है। फिल्म में अनुपम खेर और मिथुन चक्रवर्ती के अलावा पल्लवी जोशी और दर्शन कुमार भी अहम भूमिकाओं में हैं।

 

विल स्मिथ की फोटो शेयर कर बोली कंगना- 'साबित हो गया वो मेरे तरह बिगड़ा हुआ संघी...'

The Kashmir Files देखने के बाद हो गई युवक की मौत, फिल्म को लेकर मित्रों से की थी देर तक चर्चा

मंदाना करीमी ने एक्टर पर लगाया गंभीर आरोप, कहा- ‘अली मर्चेंट ने बाथरूम में मास्टरबेशन कर दिया...."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -