'डिजिटल इंडिया का मज़ाक उड़ाते थे ये लोग..', विपक्ष पर जमकर बरसे पीएम मोदी
'डिजिटल इंडिया का मज़ाक उड़ाते थे ये लोग..', विपक्ष पर जमकर बरसे पीएम मोदी
Share:

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज 6 अप्रैल को भाजपा के स्थापना दिवस पर पार्टी कार्यकर्ताओं को सम्बोधित किया। इस दौरान पीएम नरेंद्र मोदी ने डिजिटल इंडिया को लेकर विपक्ष पर जमकर निशाना साधा. पीएम मोदी बिना किसी का नाम लिए इशारों ही इशारों में कांग्रेस सहित उन विपक्षी पार्टियों को आड़े हाथों लिया, जिन्होंने डिजिटल इंडिया का मज़ाक बनाया था. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि जब हमने डिजिटल इंडिया की बात की थी, तो यही (विपक्षी) लोग उसका विरोध कर रहे थे और उसे रोकने के लिए इन्होने अपनी पूरी ताकत लगा दी थी.

 

भाजपा हेडक्वार्टर में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पीएम मोदी कहा कि ये (विपक्षी नेता) लोग देश के लोगों में भ्रम फैला रहे थे, निराशा फैला रहे थे. ये कह रहे थे कि देश की बड़ी आबादी अनपढ़ और अज्ञानी है, वो कैसे डिजिटल इंडिया का फायदा उठाएगी. जब हमारा मजाक उड़ाकर ये सफल नहीं हुए, तो इनकी नफरत और अधिक बढ़ गई. उन्होंने कभी सोचा नहीं था कि दशकों से हिंसा से जूझ रहे कश्मीर और उत्तरपूर्व में शांति का सूरज उगेगा. इन्होंने कभी कल्पना नहीं की थी कि अनुच्छेद 370 कभी इतिहास हो जाएगा. जो काम दशकों तक की सरकार नहीं कर पाई, वो काम भाजपा सरकार कर रही है. बता दें कि, रियलटाइम डिजिटल पेमेंट के मामले में भारत पूरी दुनिया में नंबर 1 है। ACI Worldwide की 2021 की रिपोर्ट के अनुसार, भारत सालाना 25.5 अरब ट्रांजैक्शन के साथ विश्व में सबसे आगे है, दूसरे नंबर पर चीन का नाम था, जिसने सालाना 15.7 अरब ट्रांजैक्शन किए थे.  

 

पीएम मोदी ने कहा कि, ये लोग आज झूठ पर झूठ बोले जा रहे हैं. ये लोग बेचैन हैं और निराशा से भर चुके हैं. इसलिए इनको अब एक ही उपाय दिख रहा है और अब वो खुलकर कहने लगे हैं कि मोदी तेरी कब्र खुदेगी. ये लोग अब कब्र खोदने की धमकी देने लगे हैं. बता दें कि केंद्र की सत्तारूढ़ पार्टी भाजपा आज अपनी 44वां स्थापना दिवस मना रहा है.

'हनुमान जी की तरह राष्ट्रसेवा करें..', भाजपा के स्थापना दिवस और हनुमान जन्मोत्सव पर बोले पीएम मोदी

आज भी करवट बदलेगा मौसम, दिल्ली-हरियाणा-राजस्थान में बारिश का अनुमान

मनीष कश्यप पर तमिलनाडु पुलिस ने लगाया NSA, जमानत के लिए सुप्रीम कोर्ट में याचिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -