सड़क दुर्घटना मामले में बुरी तरह से उलझे साईं धर्म

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर साईं धर्म की जिंदगी में बड़ी मुश्किलें  और भी तेजी से बढ़ती हुई नज़र आ रही है. उनका एक पुराना केस अब जाकर उनके लिए मुसीबत बनकर खड़ा हो चुका है.

सड़क दुर्घटना बन गई मुसीबत: दरअसल, सितंबर माह की शुरुआत में हैदराबाद के दुर्गम चेरुवु में हुई बाइक दुर्घटना के संबंध में कानूनी नोटिस दिए गया है. हैदराबाद पुलिस आयुक्त स्टीफन रवींद्र के अनुसार, सोमवार को साइबराबाद की अपराध रिपोर्ट का खुलासा करते हुए CRPC की धारा 912 के अंतर्गत एक्टर पर केस दर्ज कर लिया गया है. इस केस  में हैदराबाद पुलिस आयुक्त ने बोला है कि तेलगु अभिनेता को अपने दस्तावेज- ड्राइविंग लाइसेंस, आरसी, बीमा और प्रदूषण के कागजात जमा करने के लिए बोला गया था लेकिन साईं अपने दस्तावेज जमा करने में विफल हो चुके है. साथ ही उन्होंने पुलिस को भी इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है  इसके चलते अब उनके खिलाफ कार्यवाही की जाने वाली है.

क्या था पूरा मामला?: तेलुगू मूवी अभिनेता साईं धर्म तेज सितंबर में रोड एक्सीडेंट में गंभीर रूप से जख्मी हो गए थे. उनका एक्सिडेंट हैदराबाद के माधापुर केबल ब्रिज पर हुआ था. मीडिया रिपोर्ट  के अनुसार, जब एक्टर अपनी स्पोर्ट्स बाइक से ब्रिज क्रॉस कर रहे थे तभी  ये दुर्घटना हो गई. जिसमें वो गंभीर रूप से जख्मी भी हो गए थे. जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया. साईं धर्म तेज की एक्सीडेंट की खबर मिलते ही चिरंजीवी, अल्लू अरविंद और पवन कल्याण उनसे मिलने हॉस्पिटल पहुंच गए थे. एक्टर को ठीक होने में तकरीबन 1 माह का वक़्त लग गया था.

प्रेग्नेंसी की ख़बरों के बीच काजल अग्रवाल ने शेयर की तस्वीरें

रोजाना करोड़ों की कमाई कर रही पुष्पा, अब तक हुआ इतने करोड़ का आंकड़ा

राधे श्याम के निर्माताओं ने फिल्म के स्थगन के बारे में मीडिया को बताया

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -