इस प्रसिद्ध निर्देशक द्वारा निर्देशित किया जाएगा सुश्री मार्वल

इस प्रसिद्ध निर्देशक द्वारा निर्देशित किया जाएगा सुश्री मार्वल

सुश्री मार्वल जल्द ही मार्वल के प्रशंसकों को आश्चर्यचकित करने जा रही है। लाइफ डायरेक्टर्स के लिए बैड बॉयज आदिल एल अर्बी और बिलाल फालाह डिज्नी प्लस की मार्वल स्टूडियोज सीरीज सुश्री मार्वल के कुछ दृश्यों को सुनाने के लिए तैयार हैं। वृत्तचित्र के लघु श्रेणी में दो बार के ऑस्कर विजेता और मीरा मेनन, जिन्होंने द वॉकिंग डेड, द पुनीश और आउटलैंडर पर काम किया है, शर्मिन ओबैद-चिनॉय को भी मार्वल स्टूडियो के पहले मुस्लिम नायक को लाने में मदद करने के लिए निर्देशकों के रूप में स्क्रीन पर काम करने के लिए कहा जा रहा है। एक प्रमुख मनोरंजन दैनिक के अनुसार, बिशा के अली एक पाकिस्तानी-अमेरिकी किशोर कमला खान पर केंद्रित श्रृंखला की प्रमुख लेखिका हैं।

न्यू जर्सी स्थित नायक आकार देने और उपचार कारक की शक्ति को नियंत्रित करता है। कमला खान पहली बार 2013 में कैप्टन मार्वल कॉमिक में दिखाई दीं और एकल कॉमिक श्रृंखला सुश्री मार्वल के साथ इसको साझा किया, जो फरवरी 2014 में पहली बार आई। पिछले साल, डी 23 एक्सपो के दौरान, मार्वल स्टूडियो के प्रमुख केविन फीगे ने सत्यापित किया था कि सुश्री मार्वल की श्रृंखला होगी डिज़नी प्लस पर पहली फिल्म और चरित्र भविष्य की मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स (MCU) फिल्मों में भी देखा जाएगा। स्टूडियो वर्तमान में मुख्य भूमिका निभाने के लिए एक अभिनेता की तलाश में है।

सुश्री मार्वल मुख्य लेखिका बिशा के. अली हैं, और मार्वल वास्तुकार फीज ने वादा किया है कि शीर्षक चरित्र मार्वल फिल्मों में भी दिखाई देगा, यह भी ध्यान में रखते हुए कि "डिज्नी + / नाटकीय एमसीयू क्रॉस-कंटीन्यूटी" वादा किया है। सुश्री मार्वल स्क्रीन पर आने वाली पहली मुस्लिम स्टार हैं, और यह सुनने के लिए न केवल अद्भुत है बल्कि यह कि मुस्लिम फिल्म निर्माता प्रामाणिक रूप से उनका परिचय देंगे।

डेनिएल जोनस के बर्थडे पर प्रियंका चोपड़ा ने दी शुभकामनाएं

क्या रॉबर्ट पैटिनसन बैटमैन की शूटिंग पर लौट चुके है ?

नियाल होरान ने कैटी पेरी को दिया अपनी सफलता श्रेय