आने वाले माह लॉन्च होने वाली है ये शानदार कारें
आने वाले माह लॉन्च होने वाली है ये शानदार कारें
Share:

इंडियन ऑटोमोटिव इंडस्ट्री ने वर्ष 2022 की धमाकेदार शुरुआत कर ली थी. जनवरी 2022 में कई नई कारें लॉन्च कर दी गई है और फरवरी के माह में भी इसी तरह की उम्मीद भी की जा रही है. फरवरी एक एक्शन से भरपूर महीना होने वाला है, जिसमें सभी प्राइस रेंज में कई गाड़ियां लॉन्च होने वाली है. यहां हमने आपके साथ उन सभी कार की एक लिस्ट शेयर की है जिनकी फरवरी 2022 में इंडिया में लॉन्च होने का अनुमान है. इस लिस्ट में मारुति सुजुकी बलेनो फेसलिफ्ट, नई किआ कैरेंस और हाई-एंड फेसलिफ़्टेड Audi Q7 SUV जैसी लग्जरी गाड़ियां भी मौजूद है.

Maruti Suzuki Baleno Facelift: मारुति सुजुकी जल्द ही बलेनो फेसलिफ्ट लॉन्च करने की योजना बना रहे है. उम्मीद की जा रही है कि जिसमे कई नए फीचर्स के साथ कई कॉस्मेटिक अपडेट्स भी मिलने वाली है. हालांकि, पावरट्रेन ऑप्शन पहले जैसे ही रहने वाले है. जिसमे दो 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन मिलने वाला है और उनमें से एक 82 hp की पावर और दूसरा 88 hp की पावर जेनरेट करने का काम भी करेगी है. एक स्मार्ट हाइब्रिड टेक्नोलॉजी के साथ भी मिल सकती है. ट्रांसमिशन ऑप्शन में 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स और एक CVT शामिल होने वाले है.

Audi Q7 Facelift: आखिर में, इस लिस्ट की आखिरी कार फेसलिफ़्टेड Audi Q7 SUV है. नई ऑडी क्यू7 फेसलिफ्ट को 3 फरवरी, 2022 को लॉन्च किया जाने वाला है. इसमें नए फीचर्स और नए पावरट्रेन के साथ-साथ अपने पुराने वैरिएंट की तुलना में कई कॉस्मेटिक में भी परिवर्तन आ जाएगा. यह 3.0-लीटर टर्बोचार्ज्ड V6 पेट्रोल इंजन के साथ आ सकती है जो 340 hp की पावर और 500 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने का काम करेगा. इंजन 8-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ आ सकता है और इसमें ऑडी का पॉपुलर क्वाट्रो ऑल-व्हील-ड्राइव सिस्टम भी दिया जा रहा है.

सेकंड हैंड कार खरीदने से पहले जान लें ये बात

दिखने में जितनी सुंदर है ये बाइक उतनी ही अधिक है इसकी कीमत

कुछ इस तरह होने वाला है OLA Electric कार का डिजाइन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -