कुछ इस तरह होने वाला है OLA Electric कार का डिजाइन
कुछ इस तरह होने वाला है OLA Electric कार का डिजाइन
Share:

Ola ने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर S1 और S1-pro से खूब नाम कमाया और सबका ध्यान अपनी ओर खींचने में कामयाबी प्राप्त कर ली है. अब जिसके उपरांत ओला इलेक्ट्रिक कार इंडस्ट्री में भी कदम रखने जा रही है. ओला अपनी इलेक्ट्रिक कार तैयारी कर रही है. ओला के सीईओ भाविश अग्रवाल ने हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट पर आगामी ओला इलेक्ट्रिक कार को टीज किया है, जिससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह कार कैसी दिखेगी.

निसान लीफ ईवी से इंस्पायर्ड है कार!: Ola Electric कार के बारें में बात की जाए तो यह इलेक्ट्रिक हैचबैक संभावित रूप से सस्ती और व्यावहारिक इलेक्ट्रिक व्हीकल भी हो सकता है. ओला इलेक्ट्रिक कार डिजाइन एक इलेक्ट्रिक हैचबैक की याद दिलाता है. ऐसा लगता है कि यह कार निसान लीफ EV से इंस्पायर्ड हो चुकी है.  यह फाइव डोर के साथ आ सकती है. इसमें कॉम्पैक्टनेस के बावजूद केबिन के अंदर बहुत सारे ग्लास पैनल होने वाला है.

टेस्ला के डिजाइन से भी प्रभावित लगती है कार: EV दिग्गज टेस्ला कथित तौर पर एक छोटी इलेक्ट्रिक हैचबैक पर काम  करने में लगी हुई है, जो टेस्ला मॉडल 3 की जगह अमेरिकी ब्रांड की सबसे सस्ती कार होने वाली है. टेस्ला की छोटी हैचबैक के कई रेंडरिंग इंटरनेट पर सामने आ चुके है. ओला इलेक्ट्रिक कार की डिजाइन भी उसी के अनुरूप दिखती है. ऐसा लगता है कि ओला इलेक्ट्रिक डिजाइनर टेस्ला के डिजाइन से प्रभावित हो चुके है.

एक कॉम्पैक्ट लेकिन बड़ा केबिन: आने वाली Ola Electric कार के कॉम्पैक्ट केबिन के साथ आने का अनुमान है, जबकि टीज की गई फोटो में केबिन नहीं देखने को मिला है. जिसमे एक टैब जैसा सेंट्रल टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम भी दिया जा रहा है. साथ ही इसमें स्पोर्टी सीटें मिलने की उम्मीद है. 360-डिग्री ग्लास पैनल यात्रियों को स्पेसियस वाइब प्रदान करने वाले है.

और क्या हो सकता है खास?: Ola Electric कार के स्पोर्टी अलॉय व्हील्स के साथ आने का अनुमान है. यह कार क्लीन शीट डिजाइन के साथ आने वाली है. डिजाइन कॉन्सेप्ट में कार डोर के हैंडल नहीं देखने के लिए मिल रहा है. हालांकि, उत्पादन मॉडल अधिक सभ्य तरीके से आने वाला है. कार में पट्टी के रूप में आकर्षक एलईडी टेललाइट्स दिखाई देखने के लिए मिल रही है.

बाइक चलाते समय कोरोना से बचना है तो करें ये काम

आपके बजट में मिल रही ये शानदार कारें, जानिए क्या है इनकी खासियत

अब कार से आप भी कर पाएंगे चाँद की सैर, जानिए कैसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -