जेल में हुई थी इन फिल्मों की शूटिंग, लिस्ट में शामिल है अभिषेक की मूवी का नाम
जेल में हुई थी इन फिल्मों की शूटिंग, लिस्ट में शामिल है अभिषेक की मूवी का नाम
Share:

अभ‍िषेक बच्चन की फ‍िल्म 'दसवीं' 7 अप्रैल को रिलीज की जा चुकी है. रिलीज से पहले मूवी की पहली स्क्रीन‍िंग आगरा सेंट्रल जेल में हुई थी. दरअसल आगरा सेंट्रल जेल में दसवीं की शूट‍िंग पूरी की गई थी. शूट‍िंग के बीच अभ‍िषेक की कुछ कैद‍ियों से दोस्ती हुई. उन्होंने जेल में दसवीं की स्पेशल स्क्रीन‍िंग का वादा भी कर दिया था. अपने वादे को पूरा करते हुए अभ‍िषेक ने आगरा सेंट्रल जेल में मूवी की पहली स्क्रीन‍िंग देखने के लिए मिली थी. बता दें कि फिल्म दसवीं में जिस तरह आगरा सेंट्रल जेल को दर्शाया गया है, ठीक उसी तरह बॉलीवुड की कुछ अन्य मूवी भी असली जेल में शूट किए जा चुके है. इनमें से एक जेल को भारत का सबसे खतरनाक जेल माना जाता है. आइए जानें उन फिल्मों के नाम. 

मास्टर: साउथ सुपरस्टार थलपती विजय की मूवी मास्टर के कुछ हिस्से सेंट्रल जेल ऑफ श‍िमोगा (Central Prison of Shimoga) में शूट की गई है. यह जेल कर्नाटक में बसा हुआ है, जहां फिल्म की टीम ने लगभग 50 दिनों तक शूट‍िंग को पूरा किया. 

शहीद: राजकुमार राव स्टारर मूवी शहीद की शूट‍िंग माटुंगा जुवेनाइल होम (Matunga Juvenile Home) में की गई थी. राजकुमार राव ने इसपर बात भी की थी. उन्होंने बोला था कि- 'कुछ सीर‍ियस फिल्म्स के लिए ये बहुत जरूरी है क‍ि मूवी की शूट‍िंग असली जेल में ही की जाए, पर अगर जेल में शूट‍िंग को लेकर कोई बैन है तो ये फिल्म निर्माताओं के लिए परेशानी की बात बन सकती है.'

माधुरी के पति ने ली नई कार तो ख़ुशी से झूमि एक्ट्रेस

एड शूट के बीच नीतू ने रणबीर संग शेयर की तस्वीर, समधन ने किया खास कमेंट

लाउडस्पीकर से अजान पर बैन के पक्ष में अनुराधा पौडवाल, कहा- 'अगर वो करेंगे तो हम...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -