आमिर की इन फिल्मों ने दर्शकों को किया था बोर, साबित हुई थी सुपर फ्लॉप

आमिर खान इन दिनों अपनी फिल्म 'लाल सिंह चढ्ढा' को लेकर छाए हुए है। उनकी इस मूवी से जुड़े रोज कोई न कोई अपडेट सुनने के लिए मिल ही रहे है। अभी हाल ही में आमिर खान ने 'लाल सिंह चढ्ढा' को लेकर काफी सारी बातें बोली है। उन्होंने बताया की वो इस फिल्म को लेकर काफी नर्वस है साथ ही आमिर खान ने कहा है कि वो सो भी नहीं पा रहे है। इसके अलावा उन्होंने फिल्म का बायकॉट करने वालों से अपील की है, वो जाकर मूवी जरूर देखें। 'लाल सिंह चढ्ढा' को लेकर चल रहे ट्रेंड को लेकर बोला जा रहा है कि ये फिल्म इसकी वजह से फ्लॉप भी हो सकती है, तो कई लोग कह रहे है इसका कोई खास फर्क नहीं पड़ने वाला है। तो चलिए जानते है, आमिर खान की उन फिल्मों के बारें जो बुरी तरह से फ्लॉप हो चुकी थी। इन फिल्मों जो कहानी दिखाई गई थी, जो लोग समझ ही नहीं पाए थे।

आतंक ही आतंक: वर्ष 1995 आई मूवी आतंक ही आतंक में आमिर खान के साथ-साथ रजनीकांत भी अहम रोल में दिखाई दिए थे। लेकिन इस मूवी की कहानी दर्शकों को समझ नहीं आई और ये मूवी बुरी तरह से फ्लॉप हो गई। इस मूवी ने कुल 2.55 करोड़ रुपये का कारोबार किया था।

1947 (अर्थ): आमिर खान की ये मूवी 1999 में आई थी। इस फिल्म को दीपा मेहता के द्वारा डायरेक्ट किया गया था। इस मूवी में आमिर खान के साथ नंदिता दास भी दिखाई दी थी। अगर इस फिल्म की कमाई की बात करें तो अर्थ कुल 3 करोड़ रुपये कमा पाई थी। 

मेला: आमिर खान की इस मूवी के बारे में कहा जाता है, इसे उन्होंने अपने भाई फैसल खान के लिए बनाई थी। इस मूवी की कहानी में कोई दम नहीं था। ये फिल्म कुल 15.19 करोड़ रुपये कमा पाई थी। 

बॉयकॉट की खबरों के बीच आमिर ने अक्षय की फिल्म का किया प्रमोशन

आखिर क्यों मीडिया से चेहरा छुपाते फिर रहे राज कुंद्रा

ननद करीना ने भाभी आलिया की तारीफों में बांधे पुल

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -