बॉयकॉट की खबरों के बीच आमिर ने अक्षय की फिल्म का किया प्रमोशन
बॉयकॉट की खबरों के बीच आमिर ने अक्षय की फिल्म का किया प्रमोशन
Share:

आमिर खान (Aamir Khan) की नई फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) 11 अगस्त यानी रक्षाबंधन के दिन सिनेमाघरों में रिलीजकी जाने वाली है। इस मूवी को लेकर दर्शकों के मध्य जबरदस्त क्रेज भी देखने के लिए मिला है। हालांकि सोशल मीडिया निरंतर हो रहे बॉयकॉट 'लाल सिंह चड्ढा' ट्रेंड ने अभिनेता की रातों की नींद भी उड़ा रही है। आमिर खान ने एक इंटरव्यू के बीच लोगों से मूवी देखने की रिक्वेस्ट भी की थी। ऐसे में बीते दिन हुई दिल्ली में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान आमिर खान ने 'लाल सिंह चड्ढा' के साथ 11 अगस्त को ही रिलीज की जा रही है अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की 'रक्षाबंधन' (Raksha Bandhan) को देखने के लिए बोला है।

आमिर खान ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा, 'मेरी मूवी तो देखने जाइए ही, साथ ही 11 को एक और मूवी आ रही है 'रक्षाबंधन।' इस मूवी में अक्षय कुमार ने बहुत अच्छा काम किया है। ट्रेलर बहुत पसंद आया मुझे, तो आप 'लाल सिंह चड्ढा' के साथ-साथ रक्षाबंधन भी जरूर देखें।' आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' के साथ अक्षय कुमार की 'रक्षाबंधन' को लोगों ने बॉयकॉट करने की अपील भी की है। आमिर खान ने अपने सभी फैंस से 'रक्षाबंधन' देखने के लिए बोला है।

 

'लाल सिंह चड्ढा' के बारें में बात की जाए तो आमिर खान के साथ फिल्म में करीना कपूर, मोना सिंह और नागा चैतन्य भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आने वाले है। मूवी का निर्देशन अद्वैत चंदन द्वारा किया गया है। वहीं दूसरी ओर अक्षय कुमार की 'रक्षाबंधन' में भूमि पेडनेकर महत्वपूर्ण किरदार में दिखाई देने वाली है। मूवी की कहानी भाई-बहन के रिश्ते पर आधारित है। इस फिल्म को आनंद एल राय ने डायरेक्ट किया है। दोनों ही फिल्में 11 अगस्त को सिनेमाघरों में टकराएंगी। अब यह देखना बाकी है कि कौन सी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने में कामयाब रहती है।

ननद करीना ने भाभी आलिया की तारीफों में बांधे पुल

इस बात को लेकर सुशांत के फैंस पर भड़क उठे अनुराग कश्यप

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को पड़ा दिल का दौरा, दिल्ली AIIMS में हुए भर्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -