पक्षियों को पानी पिलाने से मिटते है ये पाप

भारत के हर कोने में इस समय गर्मी का कहर बढ़ता ही जा रहा है.आपने अक्सर देखा होगा की गर्मियों के मौसम में घरों, दफ्तरों और छतों पर पक्षियों के लिए पानी और दाना रखा होता है. क्या अपने कभी सोचा है कि शास्त्रों में ऐसा क्यों करने को बोला गया है. ज्योतिष के अनुसार जो व्यक्ति इस बेजुबान पक्षियों को भी पानी और दाना देता है उसके कुंडली में विराजित ग्रह अपनी कुदशा को सुधारकर अच्छे परिणाम देने लगते है साथ ही जो लोग नियमित तौर पर पक्षियों को पानी पिलाते हैं उन्हें जल्द ही संतान की प्राप्ति होती है. इसलिए नि:संतान दंपतियों को पक्षियों के लिए पानी रखने की सलाह दी जाती है.

यदि आप नियमित रूप से पानी का कटोरा रखते हैं और पक्षियों को प्रसन्न मैन से दाना डालते है तो आपको नए घर की प्राप्ति भी होती है.अगर नया घर खरीद लेने के बाद भी आप उसमें शिफ्ट नहीं हो पा रहे हैं तो आपकी यह मुश्किल भी इस उपाय के द्वारा हल हो सकती है.इसके साथ ही आप जरूरतमंदों को भी ठन्डे पानी से भरी हुई बोत्तल देने से भी आपके कई दुःख कम हो जाते है. 


ज्योतिषशास्त्रियों के अनुसार, पक्षियों को पानी पिलाने से आपकी कुंडली के 7 दोष समाप्त होते हैं साथ ही साथ वास्तुशास्त्र के अनुसार भी यह एक ऐसा उपाय है जो आपके जीवन की बहुत सी परेशानियों को समाप्त कर सकता है. इस उपाय के प्रभाव से माँ अन्नपूर्णा भी प्रसन्न होती है. 

जीवन में निराशा छाने का कारण छिपा होता है इस हस्तरेखा में

हस्तरेखा से जानें अपने होने वाले जीवनसाथी के बारे में

इस मंदिर में आशीर्वाद के रूप में मिलता है न्याय

इस मंदिर में मोबाइल फोन से मांगी जाती है मन्नतें

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -