जीवन में निराशा छाने का कारण छिपा होता है इस हस्तरेखा में
जीवन में निराशा छाने का कारण छिपा होता है इस हस्तरेखा में
Share:

वैसे तो आजकल डिजिटल के ज़माने में हर इंसान अपनी हर समस्या का हल ऑनलाइन भी खोजता है परन्तु जीवन की कुछ विपत्तियों का समाधान हमारे हाथों में होता है ना की कही और. भारत में अनेकों वेदों और ग्रंथों की रचना की गई है. ऐसा कहा जाता है मनुष्य के हर परेशानी का हल इनमे होता है बस सही पृष्ठ को खोलकर पढ़ने की जरुरत है. उसी प्रकार हमारे जीवन की हर मुसीबत का उपाय हमारे हाथों की लकीरों में होता है जिन्हे हमें सही प्रकार से पढ़ना होता है. 

हस्तरेखाशास्त्र के अनुसार, जिस व्यक्ति की हथेली में स्थित हृदय रेखा बिलकुल सीधी होती है वह भावुकता से परे होता है. ऐसे व्यक्ति के स्वभाव में तुनकमिज़ाजी के साथ दूसरों को हीन देखने और प्रेम की भावना की हीनता भी अधिक होती है. इस तरह के लोगों अंदर भावनाओं की जाग्रति हेतु मानसिक रूप से प्रेरित करने की आवश्यकता होती है .

उसी प्रकार जिन लोगों की हथेली में हृदय रेखा से शाखाएं निकलती हुई नीचे की ओर झुकी हुई होती है ऐसे व्यक्तियों में निराशा और मलाल की भावनाओं की अधिकता होती है. यह अपने जीवन में अपनी असफलताओं  और दूसरों की सफलता के कारण स्वयं से खफा रहने वाले होते है. किन्तु जिन व्याकृतियों के हथेली में यह हृदय रेखा से निकलने वाली शाखाएं ऊपर की ओर जाती हैं तो उस व्यक्ति के जीवन में बहुत ही प्रेमप्रसङ्गिक मित्रों के होने का संकेत मिलता है. 

इस मंदिर में आशीर्वाद के रूप में मिलता है न्याय

इस मंदिर में मोबाइल फोन से मांगी जाती है मन्नतें

इस वजह से मंदिर जाना होता है लाभदायक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -