यह अभिनेत्रियां हो गई थी शादी से पहले प्रेग्नेंट, लेना पड़ा एबॉर्शन का सहारा

बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत तक कई कलाकारों की प्रेम कहानी ऐसी है, जो अपने अंजाम तक नहीं पहुंच पाती. दोनों पार्टनर्स द्वारा पहल की जाए तभी रिश्ते को आगे बढ़ाया जा सकता है. कई बार तो बातें मर-मिटने तक पहुंच जाती हैं. आज इस खबर के माध्यम से बताते हैं कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में, जो शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी लेकिन बाद में उन्हें फिर एबॉर्शन करवाना पड़ा.

बात करते हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस जिया खान की, जिन्होंने सुसाइड करने से पहले अपने सुसाइड लेटर में एबॉर्शन की बात को भी लिखा था. जिया खान ने पंखे से लटककर सुसाइड किया था. जिया खान की इस तरह से मौत के बाद उनके बॉयफ्रेंड सूरज पंचोली से काफी पूछताछ की गई थी.  3 जून 2013 को जुहू स्थित फ्लैट में जिया खान ने खुदखुशी कर लेटर में लिखा था की, "अपने बच्चे को मैंने खो दिया जिसने मुझे बहुत गहरा दर्द दिया."

बात करें पाकिस्तान मूल की एक्ट्रेस वीणा मालिक की, तो वह भी शादी से पहले प्रेग्नेंट हो चुकी थी. वीणा मालिक बिग बॉस के सीज़न 5 के बाद से सुर्ख़ियों में आई थी. बॉयफ्रेंड प्रशांत से प्रेग्नेंट हुई वीणा को किसी कारण एबॉर्शन का सहारा लेना पड़ा था.

वहीं टीवी एक्ट्रेस प्रत्युषा बनर्जी ने मात्र 24 साल की उम्र में सुसाइड करके पूरे टीवी जगत में खलबली मचा दी थी. प्रत्युषा को टीवी सीरियल 'बालिका वधु' में आनंदी का किरदार निभाते हुए देखा गया था. उन्होंने अपने सुसाइड नोट में अपने बॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह से प्रेग्नेंट की बात लिखी थी. बताया जाता है कि उन्होंने सुसाइड से पहले एबॉर्शन भी करवाया था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

संजय दत्त की बायोपिक से इस सीन को हटाने के लिए माधुरी ने किया संजू बाबा को फ़ोन

Death Anniversary : जिया की मौत के एक घंटे पहले बॉयफ्रेंड सूरज ने भेजे थे गाली-गलौज वाले मैसेज

तो इसलिए नहीं करते बिग बी कभी शराब का उपचार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -