तो इसलिए नहीं करते बिग बी कभी शराब का उपचार
तो इसलिए नहीं करते बिग बी कभी शराब का उपचार
Share:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन मानते हैं कि वह जिन चीज़ों का सेवन नहीं करते वह उनका प्रचार भी नहीं करते. हाल ही में अमिताभ ने बताया कि वह तम्बाकू, धूम्रपान या स्मोकिंग से सम्बंधित किसी भी प्रोडक्ट का प्रचार नहीं करते क्योंकि वह खुद भी उसका सेवन नहीं करते हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अमिताभ बच्चन स्किन केयर, बेबी केयर, हेयर केयर कैटेगरी जैसे और कई प्रोडक्ट्स का एडवर्टाइज़ कर चुके हैं.

इंटरव्यू में अमिताभ से पूछा गया कि वह किसी ख़ास ब्रांड का प्रचार किस आधार पर करते हैं. इसका जवाब देते हुए अमिताभ ने कहा कि, "अगर उत्पाद को मैं पसंद करता हूं या इस्तेमाल करता हूं, तो मैं उसका प्रचार करूंगा. लेकिन, मैं शराब, धूम्रपान या पान बहार से संबंधित उत्पादों का प्रचार नहीं करता, जिनका मैं सेवन नहीं करता हूं."

हाल ही में क्यूरियस क्रिएटिव अवार्ड्स के तहत अमिताभ बच्चन को मास्टर ऑफ क्रिएटिविटी अवार्ड का सम्मान दिया गया. यह सम्मान अमिताभ को भारत की विज्ञापन और मार्केटिंग की दुनिया में अतुल्य योगदान के लिए दिया गया. अवॉर्ड की प्राप्ति पर अमिताभ ने कहा कि, "मुझे नहीं पता कि मैं इसका हकदार हूं या नहीं, लेकिन विज्ञापन के क्षेत्र मैंने जो काम किया है, उसे पहचान मिलने पर शानदार महसूस कर रहा हूं."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

42 की उम्र में भी बेहद हॉट है मल्लिका शेरवत, सामने आई बिकिनी फोटो

फिल्मों से दूर है लेकिन सोशल मीडिया पर बोल्ड फोटोज से छायी है ये एक्ट्रेस

Death Anniversary : आखिरी खत में अपने साथ हुए रेप का जिक्र कर गई थी जिया खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -