अजय देवगन समेत इन बॉलीवुड कलाकारों ने दी लता दीदी को श्रद्धांजलि
अजय देवगन समेत इन बॉलीवुड कलाकारों ने दी लता दीदी को श्रद्धांजलि
Share:

बॉलीवुड में अपनी आवाज से सभी का दिल जीतने वाली स्वर कोकिला लता मंगेशकर अब इस दुनिया में नहीं रहीं। उनका निधन हो गया है। आज लता मंगेशकर का निधन मुंबई के ब्रीच क्रेंडी अस्पताल में हुआ। आप सभी को बता दें कि लता मंगेशकर पिछले 27 दिनों से मुम्बई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में एडमिट थीं। जी हाँ और अस्पताल में लता का लगातार इलाज चला हालाँकि वह बच ना सकी। हम बता दें कि लता जी ने आज सुबह ही हॉस्पिटल में 8:12 मिनिट पर अंतिम साँस ली. उनके देहांत से मनोरंजन जगत पर बहुत ही बड़ा सदमा लगा है..... 

भूमि पेडनेकर: एक बहुत ही दुखद दिन और हम सभी, उनके प्रशंसकों के लिए एक बहुत बड़ी क्षति। आपका योगदान हमेशा अमर रहेगा महोदया। परिवार और दुनिया भर में उनके सभी प्रशंसकों के प्रति मेरी संवेदनाएं। Om शांति #LATA MANGESHKAR ।।

 

मनोज बाजपाई:- संगीत की दुनिया का एक सुनहरा दौर सच में खत्म हो गया !! लता जी आप हम सभी और हमारे बाद आने वाली पीढ़ियों के लिए बहुत याद आएंगे !! शांति से आराम करें!! #RIPLATAJI शांति।।

अजय देवगन ने लिखा है- हमेशा के लिए एक आइकन। मैं हमेशा उनके गीतों की विरासत का स्वाद चखूंगा। हम कितने भाग्यशाली थे कि लताजी के गीत सुनकर बड़े हुए। शांति। मंगेशकर परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदना।

 

तापसी पन्नू ने दुःख जाहिर करते हुए लिखा है कि आशा है कि आप अपनी वाणी और उपस्थिति से आकाश को भी मंत्रमुग्ध करते रहेंगे।

 

अनिल कपूर ने लिखा शोक जाहिर करते हुए लिखा है- दिल टूट गया, लेकिन इस अविश्वसनीय आत्मा को जानने और प्यार करने के लिए धन्य हूं... लताजी हमारे दिलों में एक ऐसी जगह रखती हैं जो कभी किसी और के द्वारा नहीं ली जाएगी। इस तरह उन्होंने अपने संगीत से हमारे जीवन पर गहरा प्रभाव डाला है। वह शांति से आराम करे और अपनी चमक से आकाश को रोशन करे

लता मंगेशकर के निधन से राजनीती जगत में पसरा मातम, CM नीतीश बोले- 'आने वाली पीढ़ियां...'

लता मंगेशकर के निधन से टूटे अमिताभ-धर्मेंद्र, कहा- 'मैं बहुत परेशान हूं'

लता मंगेशकर के निधन से टीवी जगत को लगा झटका, इन स्टार्स ने जताया दुःख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -