लता मंगेशकर के निधन से टूटे अमिताभ-धर्मेंद्र, कहा- 'मैं बहुत परेशान हूं'
लता मंगेशकर के निधन से टूटे अमिताभ-धर्मेंद्र, कहा- 'मैं बहुत परेशान हूं'
Share:

मशहूर गायिका लता मंगेशकर का आज यानि रविवार को सुबह मुंबई में निधन हो गया है। आप सभी को बता दें कि उन्हें 'मेलोडी की रानी' और 'भारत की स्वर कोकिला' के रूप में जाना जाता था। अब आज लता मंगेशकर के निधन की खबर आने के बाद अक्षय कुमार से लेकर अमिताभ बच्चन तक कई सेलेब्स ने शोक व्यक्त किया है। अभिनेता अक्षय कुमार ने ट्वीट में लिखा, 'मेरी आवाज ही पहचान है, अगर याद रहे।।। और ऐसी आवाज को कोई कैसे भूल सकता है। लता मंगेशकर जी के निधन से गहरा दुख हुआ, मेरी संवेदना और प्रार्थना। ओम शांति।' इसी के साथ गायक विशाल ददलानी ने ट्विटर पर लता मंगेशकर के निधन को शोक व्यक्त किया है और श्रद्धांजलि दी है।

उन्होंने लिखा- 'आशा के विरुद्ध आशा करना कि यह सच नहीं है। मेरे पास इस नुकसान और दुख को व्यक्त करने के लिए शब्द भी नहीं हैं। #लता मंगेशकर जी की आवाज इंडिया की पहचान है। और हमेशा रहेगी।' इसी के साथ अभिनेता बोमन ईरानी ने भी स्वर कोकिला लता मंगेशकर को ट्विटर के जरिए श्रद्धांजलि दी है। उन्होंने लिखा है- 'वह एक परी की तरह लग रही थीं और अब वह उनमें से एक बन गई हैं। शांति लता दीदी की आत्मा को शांति मिले। चिरस्थायी शांति।' इसी के साथ हंसल मेहता ने लता मंगेशकर के निधन पर जताया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है- "कोकिला चलती है। स्वर्ग धन्य हैं। दूसरी लताजी कभी नहीं होंगी। शांति।"

वहीं अमितभ बच्चन ने एक पोस्ट कर लिखा है- '‘She Has Left Us।। The voice of a million centuries has left us ।। her voice resounds now in the Heavens ! Prayers for calm and peace ।।”। इसी के साथ धर्मेंद्र ने इसे बहुत दुःख भरा बताया। उन्होंने एक वेबसाइट से बातचीत में कहा- ''मैंने कुछ दिन पहले उनसे बात की थी और उके स्वास्थ्य की स्थिति के बारे में अस्पताल के संपर्क में भी था, जबकि डॉक्टरों ने मुझे उनके ठीक होने का आश्वासन दिया था। लता जी जिनके साथ मैंने बहुत करीबी और मधुर संबंध साझा किए हैं, हमेशा मेरा समर्थन और प्रेरित करते थे हर स्थिति में। लेकिन अब यह बहुत दर्दनाक है और मैं बहुत परेशान हूं। मेरे लिए यह पता लगाना बहुत मुश्किल है कि मुझे अस्पताल जाना चाहिए या उनके घर जाना चाहिए।"

जब विश्वकप जीत कर लौटी थी इंडिया तब लता दीदी ने किया था ये काम

लता मंगेशकर के निधन से सदमे में दुनिया, श्रेया घोषाल से लेकर गौतम गंभीर तक ने जताया दुःख

थोड़ी देर में घर पहुंचेगा लता मंगेशकर का शव, शिवाजी पार्क में अंतिम सम्मान देने पहुंचेंगे PM मोदी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -