जन्मदिन पर एक्शन अवतार में दिखे कार्तिक आर्यन, रिलीज हुआ शहजादा का टीजर
जन्मदिन पर एक्शन अवतार में दिखे कार्तिक आर्यन, रिलीज हुआ शहजादा का टीजर
Share:

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन का आज यानी 22 नवंबर को जन्मदिन है। आज अभिनेता अपना 32वां जन्मदिन मना रहे हैं। ऐसे में इस खास मौके पर सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर बधाई मिल ही रही है। दूसरी तरफ खुद एक्टर ने भी अपने चाहने वालों को रिटर्न गिफ्ट दिया है और उन्हें खुश कर दिया है। जी दरअसल फैंस के लिए एक्टर ने अपनी फिल्म शहजादा का टीजर जारी कर दिया है। आपको बता दें कि एक्टर कार्तिक आर्यन की पिछली फिल्म 'भूल भुलैया 2' ने जबरदस्त धमाल मचाया है और लोगों को उनकी फिल्म इतनी पसंद आई है कि वह अब तक कार्तिक के क्रेज में डूबे हुए हैं। ऐसे में काफी समय से उनकी नयी फिल्म का इंतज़ार है।

शादी की सालगिरह पर शिल्पा ने दी राज को बधाई, लिखा- 'आप, मैं, हम'

वहीं अब उनकी आनेवाली फिल्म शहजादा का टीजर वीडियो कार्तिक ने पोस्ट किया है। इसमें कार्तिक जबरदस्त एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं। आप सभी को बता दें कि फिल्म में कार्तिक के किरदार का नाम बंटू होगा और वीडियो में एक्टर का एनर्जेटिक टपोरी लुक आते ही इंटरनेट पर छा गया है। आप देख सकते हैं कार्तिक आर्यन ने फिल्म का टीजर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'जब बात फैमिली पर आए तो डिस्कस नहीं करते, एक्शन करते हैं। आपके शहजादा की ओर से बर्थडे गिफ्ट'।

इस वीडियो में कार्तिक गजब की एनर्जी दिखाते हुए दुश्मनों से लड़ रहे हैं और कृति सेनन ग्लैमरस रोल में दिखी हैं। आपको बता दें कि कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की जोड़ी पहली बार साल 2019 में आई फिल्म 'लुका छुप्पी' में एक साथ नजर आई थी और अब एक बार फिर जोड़ी धमाका करने के लिए तैयार है। आपको पता हो फिल्म ‘शहजादा’ तेलुगु हिट ‘अला वैकुंटापुरमलू’ की रीमेक है।

बॉलीवुड इंडस्ट्री पर सैफ अली खान ने निकाली भड़ास, बायकॉट कल्चर पर दिया बयान

सोनम ने दिखाया अपने बेटे का चेहरा, वीडियो शेयर कर लिखी ये बात

आखिर कब रिलीज होगा 'सर्कस' का ट्रेलर, सामने आई डेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -