बॉलीवुड में नहीं OTT प्लेटफॉर्म्स पर अपनी धाक जमा चुके है ये कलाकार
बॉलीवुड में नहीं OTT प्लेटफॉर्म्स पर अपनी धाक जमा चुके है ये कलाकार
Share:

हमेशा स्टार्स को छोटे पर्दे के किसी चर्चित टेलीविज़न सीरियल या मूवी में कार्य करने के उपरांत लोगों के मध्य पॉपुलैरिटी मिलती है. हालांकि, जिन स्टार्स के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं उन्हें किसी टेलेविज़न सीरियल या मूवी से नहीं बल्कि OTT प्लेटफॉर्म्स से घर-घर में पॉपुलैरिटी हासिल हुई है. तो चलिए जानते है…

पंकज त्रिपाठी: दर्शकों के सबसे चहेते स्टार पंकज त्रिपाठी वर्ष 2004 से बॉलीवुड में सक्रीय हैं. इस दौरान पंकज कई मूवीज में काम कर चुके थे लेकिन उन्हें वैसी सफलता नहीं मिली जिसके वे हक़दार थे. जिसके उपरांत वेबसीरीज ‘मिर्ज़ापुर’ आई जिसने एक झटके में पंकज त्रिपाठी का वक़्त पूरी तरह से परिवर्तित कर दिया. आज पंकज की गिनती इंडस्ट्री के चोटी के स्टार्स में होती है.

मनोज बाजपाई: लंबे वक़्त से बॉलीवुड में सक्रीय मनोज बाजपाई के सही टैलेंट को पहचानने का कार्य भी ओटीटी प्लेटफार्म ने ही किया है. जी हां, वेबसीरीज ‘फैमिली मैन’ में मनोज बाजपाई ने जो कार्य किया है जिसके उपरांत उन्हें ना सिर्फ घर-घर में ज़बरदस्त पॉपुलैरिटी मिली है बल्कि उनके टैलेंट को भी सही पहचान प्राप्त की.

राधिका आप्टे: अभिनेत्री राधिका आप्टे को ओटीटी प्लेटफॉर्म्स की क्वीन भी बोला जाता है. राधिका ने बॉलीवुड की कई मूवी में कार्य  किया है लेकिन उन्हें असल मायनों में सफलता वेबसीरीज से मिली है. राधिका को नेटफ्लिक्स पर आई चर्चित वेबसीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ और ‘घोल’ से बहुत पॉपुलैरिटी हासिल की थी .

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी : मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार गैंग्स ऑफ़ वासेपुर, बजरंगी भाईजान और किक जैसी मूवीज में कार्य  कर चुके नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी को वेबसीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ से घर-घर में पहचान हासिल की थी. इस वेबसीरीज में नवाज़ुद्दीन ने कमाल का अभिनय किया था.

तैमूर को लेकर पिता सैफ अली खान ने किया हैरतअंगेज खुलासा, कहा- वो गंदा आदमी...

इस कारण विक्की-कैटरीना की शादी में शरीक नहीं होंगे सलमान खान!

बधाई दो ही नहीं बल्कि फिल्म लाल सिंह चड्ढा की भी रिलीज़ डेट टली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -