तैमूर को लेकर पिता सैफ अली खान ने किया हैरतअंगेज खुलासा, कहा- वो गंदा आदमी...
तैमूर को लेकर पिता सैफ अली खान ने किया हैरतअंगेज खुलासा, कहा- वो गंदा आदमी...
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने मान मशहूर अभिनेता सैफ अली खान एवं रानी मुखर्जी शीघ्र ही फिल्म बंटी और बबली 2 में दिखाई देने वाले हैं। दोनों इस मूवी का जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं। इसी बीच मूवी के प्रोडक्शन हाउस मतलब कि आदित्य चोपड़ा प्रोडक्सन ने एक वीडियो साझा किया है जिसमें दोनों अपने बच्चों को लेकर बात करते हैं। किन्तु इस के चलते सैफ, तैमूर अली खान को लेकर कुछ ऐसा बताते हैं कि रानी पहले तो हैरान हो जाती हैं तथा फिर अपनी हंसी नहीं रोक पाती।

सैफ कहते हैं कि फिल्म तान्हाजी देखने के पश्चात् कैसे तैमूर का बर्ताव बदल गया था। वह नकली तलवार लेकर घूमने लगा था तथा लोगों के पीछे भागता था। रानी, सैफ की बात सुनकर रानी हंसती हैं तथा बोलती हैं कि उसके लिए अभी यही सही है। सैफ बोलते हैं, नहीं मुझे नहीं पता हम क्या कर रहे हैं। किन्तु बेस्ट की उम्मीद है।

आगे बताते हुए सैफ ने कहा, ‘मैं उसे बोलता था कि ये सही इंसान है। ये केवल एक किरदार है, किन्तु वह कहता है कि मैं गंदा आदमी बनना चाहता हूं, बैंक लूटना चाहता हूं और सभी के पैसे चुराना चाहता हूं।’ रानी बोलती हैं, ‘तैमूर अलग ही डायरेक्शन में जा रहा है’। फिर सैफ बोलते हैं, ‘हां इसलिए मैंने ये मैटर करीना को दे दिया और कहा प्लीज इसे समझाओ।’ खैर तैमूर अभी भले ही बचपने में कुछ भी बोलते हों, किन्तु ये तो पक्का है कि करीना अपने दोनों बेटों को अभिनेता नहीं बनाना चाहतीं। दरअसल, एच टी ब्रंच को दिए इंटरव्यू में करीना ने बताया था कि वे नहीं चाहतीं कि उनके दोनों बेटे फिल्म सितारा बनें। 

इस कारण विक्की-कैटरीना की शादी में शरीक नहीं होंगे सलमान खान!

बधाई दो ही नहीं बल्कि फिल्म लाल सिंह चड्ढा की भी रिलीज़ डेट टली

बॉलीवुड के इस मशहूर सेलिब्रिटी ने बाँधा राजकुमार राव को साफा, देखें पूरा वेडिंग एलबम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -