हॉलीवुड के इन मशहूर रियल लाइफ जोड़ियों को शूटिंग के दौरान हुआ था प्यार
हॉलीवुड के इन मशहूर रियल लाइफ जोड़ियों को शूटिंग के दौरान हुआ था प्यार
Share:

इन दिनों वैलेंटाइन वीक चल रहा है। बता दें की आज वैलेंटाइन का सातवां दिन किस डे हैं। इस खास मौके पर आज हम आपको हॉलीवुड इंडस्ट्री के ऐसे कपल्स के बारें में बताने जा रहे हैं जिनको फिल्म की शूटिंग के दौरान एक दूसरे से प्यार हुआ। इनमे से कई ऐसे कपल भी हैं जिन्होंने एक दूसरे से शादी कर ली वहीं कुछ ऐसे हैं जिनकी किसी कारण वश शादी नहीं हो पाई है।

annette bening और warren beatty
ये हॉलीवुड की दुनिया के सबसे मशहूर और खूबसूरत कपल में से एक है। इन दोनों के दिल में प्यार का बीच उनकी पहली फिल्म bugsy की शूटिंग के दौरान पनपा था। जो साल 1990 में रिलीज हुई थी। फिल्म के सेट पर हुई पहली मुलाकात के बाद दोनों का प्यार गहराता गया और इसके बाद इन दोनों ने एक दूसरे से साल 1992 में शादी कर ली। शादी के बाद annette bening और warren beatty को फिल्म लव अफेयर में देखा गया था। फिल्म में इस रियल कपल को आनस्क्रीन देखना उनके फैंस के लिए उत्साहित करने वाला था। उनकी फिल्म लव अफेयर को आज भी लोग पसंद करते हैं।

golde hawn और kurt russell
golde hawn और kurt russell हॉलीवुड के ऐसे कपल हैं जिन्होंने शादी नहीं की है। इन दोनों की पहली मुलाकात फिल्म ​स्विंग शिफ की शूटिंग के दौरान हुई थी जो साल 1987 में रिलीज हुई थी। ये दोनों फिल्मों में अपनी लव केमिस्ट्री के लिए सबसे ज्यादा मशहूर हुए है। इनकी फिल्म overboard लोगों द्वारा पसंद की गई थी। जो एक कॉमेडी फिल्म थी, उनकी ये फिल्म साल 1987​ में रिलीज हुई थी। फिल्म की कहानी एक ऐसी लड़की की होती है जो अपने परिवार को छोड़कर एक कारपेंटर से प्यार करती हैं।

kyra sedgwick और kevin bacon
इन दोनों की पहली मुलाकात फिल्म लेमन स्काई के दौरान हुई थी, फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों को एक दूसरे से प्यार हुआ और साल 1988 में kyra sedgwick और kevin bacon ने एक दूसरे से शादी कर ली। शादी के बाद भीन इस कपल ने एक साथ कई फिल्मों में रोमांस किया। जिसके उनके आनस्क्रीन रोमांस, केमिस्ट्री और ​बॉडिंग को दर्शकों द्वारा सराहा गया। इन दोनों को एक साथ मर्डर इन फर्स्ट टाइम, द वुड्समैन और लवर बॉय में एक साथ देखा गया है। इन दोनों की ये सभी फिल्म लोगों को पसंद आई है।

Jada Pinkett smith और विल स्मिथ
जब विल स्मिथ हॉलीवुड इंडस्ट्री में आने के लिए संघर्ष कर रहे थे इस दौरान उनकी मुलाकात Jada Pinkett से हुई थी। दोनों की मुलाकात साल 1994 में फिल्म sitcom के ऑडिशन के दौरान हुई थी। दोनों की ये मुलाकात धीरे धीरे प्यार में बदल कई और साल 1997 में विल स्मिथ ने Jada Pinkett से शादी कर ली। शादी के बाद इन दोनों की जोड़ी को फिल्म अली में देखा गया था, जो एक बायोपिक फिल्म थी। साल 2001 में रिलीज हुई फिल्म अली को आस्कर के लिए नॉमिनेट किया गया था। अली फिल्म में इन दोनों की जोड़ी को लोगों ने पसंद किया था।

एना फेरिस और क्रिस प्रैट
एना फेरिस और क्रिस प्रैट हॉलीवुड के सबसे मशहूर कपल है। इन दोनों की पहली मुलाकात साल 2007 में फिल्म टेक मी होम टूनाइट में हुई थी। इस फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री और बॉडिंग को दर्शकों द्वारा सराहा गया था। फिल्म टेक मी होम टूनाइट में स्क्रीन शेयर करने से पहले दोनों ने एक दूसरे से शादी कर ली थी। इसके बाद इन दोनों की जोड़ी को फिल्म वॉट इज योर नंबर में देखा गया था, जो एक बार फिर ​बॉक्स आफिस पर हिट रही।

एंजेलिना जोली और ब्रैड पिट
एंजेलिना जोली और ब्रैड पिट के प्यार की शुरूआत फिल्म मिस्टर एंड मिस स्मिथ के सेट पर पहली मुलकात हुई थी। उस वक्त ब्रैड शादीशुदा थे उनकी पत्नी जेनिफर एनिस्टोन थी। शादी शुदा होने के बाद भी ब्रैड अपना दिल एंजेलिना जोली पर हार गए थें। ऐसे में उन्होंने अपनी पत्नी जेनिफर से अलग होकर एंजेलिना से शादी कर ली थी। हालांकि शादी के कुछ सालों बाद दोनों अलग हो गए।

इस सिंगर की वजह से म्यूजिक की दुनिया में लौटे जस्टिन बीबर, दो साल से थे डिप्रेशन के शिकार

सामने आई पामेला के तलाक की एक और वजह, पैसों के लिए रचाई थी पांचवी शादी

इस हॉलीवुड एक्टर ने 'फैंटेसी आइलैंड' के लिए रिकाडरे मोंटाल्बन से ली प्रेरणा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -