इस सिंगर की वजह से म्यूजिक की दुनिया में लौटे जस्टिन बीबर, दो साल से थे डिप्रेशन के शिकार
इस सिंगर की वजह से म्यूजिक की दुनिया में लौटे जस्टिन बीबर, दो साल से थे डिप्रेशन के शिकार
Share:

पिछले दो साल से तनाव से जूझ रहे मशहूर गायक जस्टिन बीबर ने कहा है कि वह अपनी दोस्त और सिंगर एरियाना ग्रांडे के कारण से ही म्यूजिक की दुनिया में वापस लौट पाए हैं. जस्टिन ने बताया है कि एरियाना उन्हें हर एक मौके पर प्रोत्साहित करती थीं. जस्टिन बीबर ने अपने डॉक्यूमेंट्री जस्टिन बीबर: सीजन्स के शुरुआती एपिसोड में इसका खुलासा भी किया. इस डॉक्यूमेंट्री में जस्टिन ने बताया कि एरियाना ग्रांडे ने उन्हें कहा था- जहां से खत्म किया दोबारा वहीं से शुरुआत करो. ये पहला मौका नहीं है जब एरियाना ने जस्टिन का साथ दिया हो. दोनों अकसर दोस्ती की मिसाल पेश करते रहते हैं.

बता दें की पिछले वर्ष जस्टिन बीबर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लिखा था- जब आप अपने जीवन से अपने अतीत, नौकरी, जिम्मेदारियों, भावनाओं और अपने रिश्तों से अभिभूत हो जाते हैं तो सुबह बिस्तर से उठना कठिन होता है. जब ऐसा लगता है कि एक मुसीबत से बाद मुसीबत का सामना करना पड़ रहा है तो आप अपने दिन को डर के लेंस से देखना शुरू कर देते हैं. उन्होंने लिखा था- मुझे अतीत में कई आत्मघाती विचारों से जूझना पड़ा है. मैं भाग्यशाली हूं कि लोग मुझे प्रोत्साहित करते हैं. मैंने 19 की उम्र में ड्रग्स लेना शुरू कर दिया था और अपने रिश्तों का दुरूपयोग किया. मैं उन सभी से दूर हो गया जो मुझे प्यार करते थे. मैंने कभी भी जिम्मेदारी के मूल सिद्धांतों को नहीं सीखा. मैं जो कुछ भी चाहता था उस तक पहुंचा. लेकिन मैंने जो गल्तियां की उनको ठीक करने में सालों लग गए. टूटे हुए रिश्तों को ठीक करें.

कनाडाई सिंगर जस्टिन बीबर ने 2018 में अमेरिकी मॉडल हैली बाल्डविन से शादी की है. जस्टिन साल 2016 से हैली को डेट कर रहे थे. इससे पहले जस्टिन बीबर सेलेना गोमेज के साथ रिलेशनशिप में थे. बता दें 2010 में मशहूर पॉप सिंगर जस्टिन बीबर और सेलेना गोमेज ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था. लेकिन किसी वजह से दोनों 2014 में ब्रेकअप हो गया.

सामने आई पामेला के तलाक की एक और वजह, पैसों के लिए रचाई थी पांचवी शादी

इस हॉलीवुड एक्टर ने 'फैंटेसी आइलैंड' के लिए रिकाडरे मोंटाल्बन से ली प्रेरणा

इस सेक्सी मॉडल की अदाओं के है दीवाने लोग, कामुक पोज देकर करती है घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -