सलमान खान की बहन से लेकर इन एक्ट्रेसेस से रह चूका है पुलकित सम्राट का रिश्ता
सलमान खान की बहन से लेकर इन एक्ट्रेसेस से रह चूका है पुलकित सम्राट का रिश्ता
Share:

बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर और 'फुकरे' मूवी एक्टर पुलकित सम्राट आज अपना 36वां जन्मदिन मना रहे हैं. वहीं  पुलकित सम्राट का जन्म एक पंजाबी परिवार मे हुआ था. उनका परिवार रियर एस्टेट के बिजनेस में है. उन्होंने अपनी दसवीं तक की पढ़ाई दिल्ली के मानव स्थली में की थी. इसके बाद दिल्ली के ही अशोक विहार में स्थित मोंटफोर्ट सीनियर सेकेंडरी स्कूल से पढ़ाई की. इसके बाद पुलकित मुंबई शिफ्ट हो गए और उन्होंने किशोर नमित कपूर द्वारा चलाए जा रहे एक्टिंग कोर्स में एडमिशन लिया. आइए पुलकित के जन्मदिन पर उनसे जुड़ी कुछ खास बाते जानते हैं-

इस वजह से टूटा था पुलकित और श्नेता का रिश्ता: आपकी जुआनकारी के लिए हम आपको बता दें कि पुलकित सलमान खान की राखी बहन श्नेता  के पति थे. उनका उनसे रिश्ता ज्यादा समय तक चल नहीं पाया है. उनका उनसे ब्रेकअप हो गया था. इसका कारण एक ही था. बता दें इसके पीछे का कारण एक्ट्रेस यामी गौतम को बताया जा रहा है. एक इंटरव्यू में श्नेता ने बताया था कि यामी घर तोड़ने वाली औरत है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस बात का पता चला है कि पुलकित ने पहला एक्टिंग ब्रेक बालाजी टेलिफिल्म्स ने क्योंकि सास भी कभी बहू थी में लक्ष्य वीरानी के तौर पर किया. इसके बाद साल 2011 में सम्राट कोरियोग्राफर वैभवी मर्चेंट की म्यूजिकल फिल्म ताज एक्सप्रेस में लीड एक्टर के तौर पर नजर आए. जंहा वर्ष 2012 में आई अक्षय कुमार की बिट्टू बॉस के जरिए पुलकित ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था. वहीं  लेकिन उन्हें पहचान  2013 में आई फुकरे से मिली. जंहा पुलिकत सम्राट और मौनी रॉय एक समय पर रिलेशनशिप में थे लेकिन 2 साल बाद ही दोनों का ब्रेकअप हो गया. इसके बाद एक्टर ने सलमान खान की राखी बहन श्वेता रोहिरा को डेट करना शुरू किया. वहीं दोनों ने शादी भी की लेकिन यह भी ज्यादा समय तक नहीं चल पाई. इसी महीने पुलकित की फिल्म फुकरे रिटर्न्स रिलीज हुई थी जिसने 100 करोड़ की कमाई की थी. इस समय एक्टर जेपी दत्ता की पलटन में बिजी हैं.

डिलीवरी के डेढ़ महीने बाद आलिया भट्ट ने कर दी ऐसी हरकत, वीडियो देख हैरान हुए फैंस

एक बार फिर मनोरंजन जगत में शुरू हुआ मौत का कॉम्पिटिशन, इस अभिनेता ने दुनिया को कहा अलविदा

नहीं रहीं 'कहानी घर घर की' एक्ट्रेस रजिता कोचर, 70 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -