केविन स्पेसी पर लड़कों ने लगाया यौन उत्पीड़न का इल्जाम
केविन स्पेसी पर लड़कों ने लगाया यौन उत्पीड़न का इल्जाम
Share:

हॉलीवुड अभिनेता केविन स्पेसी की मुश्किलें समाप्त होती नहीं दिखाई दे रही हैं। यौन उत्पीड़न के केसों को लेकर अभिनय  केविन स्पेसी पर न्यूयॉर्क की फेडरल कोर्ट में मुकदमा चलाया जाने वाला है। सोमवार को एक फेडरल जज ने केविन स्पेसी पर लगे यौन उत्पीड़न के केसों की सुनवाई करते हुए अपना निर्णय सुना दिया है। फेडरल जज ने अपने लिखित फैसले में बोला है कि अभिनेता एंथनी रैप की ओर से केविन स्पेसी के विरुद्ध लगाए गए आरोप महत्वपूर्ण तथ्य की तरह साबित हुए हैं कि क्या 1986 में जब रैप 14 वर्ष के थे, तब स्पेसी ने मैनहट्टन की पार्टी में उनका यौन शोषण भी किया है। हालांकि, इस सबके मध्य अभिनता केविन ने अपने ऊपर लगे इन सभी इल्जामों को खारिज किया है।

रैप ने छवि खराब होने पर मुआवजा मांगा: अपने मुकदमे में रैप ने जो इल्जाम लगाए हैं, उसके लिए हर्जाने की भी मांग की जा चुकी है। जिसके साथ ही, रैप ने केविन स्पेस के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की मांग करना शुरू कर दिया है। हालांकि, रैप ने कोर्ट में इस बात की गवाही दी कि दो मिनट से अधिक वक़्त तक चली मुलाकात के दौरान उनके साथ किसी तरह का अभद्र व्यवहार अब तक नहीं किया है।

यौन उत्पीड़न के 4 मामलों में घिरे केविन: जिसके पूर्व ब्रिटिश अभियोजकों ने केविन स्पेसी को तीन पुरुषों के विरुद्ध यौन उत्पीड़न के 4 केसों में अपराधी बनाने के लिए पुलिस को वैध करार भी दे दिया गया है। जिसके उपरांत अमेरिकी फेडरल कोर्ट का ये बड़ा निर्णय आया है। इतना ही नहीं अभिनेता केविन स्पेसी तीन पुरुषों के यौन उत्पीड़न के चार केस सुनने के लिए मिल गया है। ऑनलाइन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये जानकारी ब्रिटेन की क्राउन प्रॉसिक्यूशन सर्विस (CPS) ने दी है। CPS ने बोला है कि 62 वर्ष के अभिनेता के खिलाफ बिना सहमति के यौन गतिविधि में शामिल होने के आरोप भी तय किए गए हैं।

पति से तलाक के चंद दिनों बाद ही एम्बर को इस शख्स ने दिया शादी का ऑफर

मनोरंजन जगत में छाया है मौत का काला साया, सिद्धू के बाद इस रैपर का हुआ कत्ल

डेटिंग शो में पार हुई सारी हदें, कपड़े बदलने से लेकर इंटिमेट होने तक कैमरे के सामने करना होगा सब कुछ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -