जल्द ही हॉरर मूवी में नज़र आएँगे ये बॉलीवुड के सितारें
जल्द ही हॉरर मूवी में नज़र आएँगे ये बॉलीवुड के सितारें
Share:

दोस्तों आप सभी ने अब तक कई बॉलीवुड फ़िल्में देखी होगी, जिनमे कई रोमांटिस, थ्रिलर, कॉमेडी और हॉरर फिल्म भी शामिल होगी, लेकिन आज हम एक ऐसे हॉरर मूवी के बारें में बताने जा रहे है, जिसमे बॉलीवुड के कुछ नए और पुराने चेहरे भी नज़र आने वाले है. अब आप सोच रहे होंगे की ये चेहरे कौन है तो हम आपको बता दें कि इस फिल्म में और कोई नहीं बल्कि बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस कैटरीना कैफ नज़र आने वाली है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कैटरीना के साथ कई और भी को-एक्टर्स भी शामिल है, और उन्होंने ने भी बॉलीवुड इंडस्ट्रीस को एक से बढ़कर एक हिट फिल्मे भी दी है तो किसी ने बड़े परदे पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाए, लेकिन अपनी एक्टिंग से अपने फैंस का दिल जीत लिया हैं , और इन स्टार्स के नाम है सिद्धांत चतुवेर्दी और ईशान खट्टर. 

हम बता दें कि कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुवेर्दी और ईशान खट्टर ने अपनी हॉरर कॉमेडी फिल्म फोन भूत की शूटिंग शुरू कर दी है। निर्माताओं ने शनिवार को सोशल मीडिया के माध्यम से इस खबर की पुष्टि की। फिल्म रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित और गुरमीत सिंह द्वारा निर्देशित है। रितेश सिधवानी ने क्लैपरबोर्ड की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "ये बहुत अद्भूत होने वाला है। मैं इसे अपने बोन्स में महसूस कर सकता हूं। फोन बूथ स्टार्ट टूडे। गुरमीत सिंह, सिद्धांत चतुवेर्दी, कैटरीना कैफ, ईशान खट्टर, फरहान अख्तर, एक्सल मूवीज।"

पिता संजय दत्त के ड्रग एडिक्शन पर पहली बार बोली बेटी, कही ये बड़ी बात

मलाइका ने शेयर की अपनी आउट ऑफ फोकस मूड वाली तस्वीर

जब फैन ने कर दिया टाइगर को प्रपोज़ तो एक्टर ने दिया शानदार रिप्लाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -