क्रिसमस पर रिलीज हुई थी ये 3 ब्लॉकबस्टर फिल्में
क्रिसमस पर रिलीज हुई थी ये 3 ब्लॉकबस्टर फिल्में
Share:

क्रिसमस यानी सेलिब्रेशन और खुशियां मनाने का सबसे अच्छा अवसर है। कोविड के कारण से इस वर्ष भले ही सिनेमाघर सुनसान हों लेकिन हर बार यह फेस्टिवल बॉलीवुड के लिए हमेशा बहुत ही खास रहा है। पहले क्रिसमस और फिर न्यू ईयर की लंबी छुट्टियों के मध्य मेकर्स इस दिन फिल्में रिलीज कर बॉक्स ऑफिस पर कब्जा करना चाह रहे हैं। आमतौर पर आमिर खान क्रिसमस के आस-पास ही अपनी मूवी रिलीज करते हैं। त्योहार की छुट्टियों का लाभ भी उन्हें होता रहा है। कई मूवी के लिए क्रिसमस बहुत शानदार हुआ तो कुछ के लिए फीका भी साबित होता हुआ आया है। तो चलिए बताते हैं कि बॉलीवुड की ऐसी फिल्मों के बारे में जो क्रिसमस पर रिलीज हुईं और ब्लॉकबास्टर बन गई है।

तारे जमीन पर: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान हमेशा अलग तरह की मूवी करने के लिए जाने जाते हैं। वर्ष 2007 में आई मूवी तारे जमीन पर से एक बार फिर उन्होंने साबित किया है। मूवी की कहानी एक बच्चे और टीचर के इर्द गिर्द बुनी गई। जिसका निर्देशन अमोल गुप्ते और आमिर ने मिलकर किया था।

वेलकम: बॉलीवुड मूवी वेलकम वर्ष  2007 की बड़ी मूवी में से एक है। इस में अक्षय कुमार, अनिल कपूर, नाना पाटेकर, कटरीना कैफ और फिरोज खान सहित अन्य कलाकार मुख्य किरदार में नज़र आए थे। इस मूवी का निर्देशन अनीस बज्मी ने किया था। 

गजनी: मीडिया रिपोर्ट्सव के अनुसार 2008 में रिलीज हुई मूवी गजनी में आमिर खान के साथ मुख्य किरदार में असिन थीं। इस मूवी का निर्देशन ए आर मुर्गदास ने किया। मूवी के लिए आमिर खान ने हमेशा की तरह खूब मेहनत किया और वह 8 पैक एब्स में नज़र आए है।

कोरोना पॉजिटिव हुई एक्ट्रेस रकुल प्रीत, ट्ववीट कर दी सेहत की जानकारी

मुंबई क्लब पार्टी की छापेमारी के दौरान गिरफ्तार हुए गुरु रंधावा

टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपनी खूबसूरती के जलवे बिखेर चुकी है करिश्मा शर्मा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -