अंडरवियर में ही बस में चढ़ गई ये 2 सेलिब्रिटी, वीडियो वायरल होते ही दंग रह गए लोग
अंडरवियर में ही बस में चढ़ गई ये 2 सेलिब्रिटी, वीडियो वायरल होते ही दंग रह गए लोग
Share:

आज के दौर में हर कोई सोशल मीडिया का इस्तेमाल करता है आए दिन इस पर कई वीडियो और फोटोज वायरल होते रहते है। ऐसा ही दो मशहूर महिलाओं का वीडियो वायरल हो रहा है। वह दोनों मैचिंग लेडीज इनवेअर में एक पब्लिक बस के भीतर घुस जाती हैं। महिला ड्राइवर उन्हें रोकने का प्रयास करती हैं तथा बोलती हैं कि इन हरकतों के कारण उन्हें दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। मगर दोनों महिला मॉडल हड़बड़ी में बस के भीतर चली जाती हैं।

वही एक सोशल मीडिया स्टंट में मॉडल फ्रांसिया जेम्स एवं मिकायला सरविया साथ नजर आती हैं। वह दोनों मैचिंग ब्लैक बॉडीसूट्स, स्टॉकिंग्स एवं हील्स में दिखाई देती हैं। बस पर चढ़ने के पश्चात् बस की ड्राइवर से उन लोगों की बहस होती है। बता दें कि फ्रांसिया जेम्स को इंस्टाग्राम पर 1 करोड़ से अधिक लोग फॉलो करते हैं। वहीं मिकायला सरविया के इंस्टाग्राम पर लगभग 82 लाख लोग फॉलो करते हैं।

मगर महिला ड्राइवर की बातों को दोनों मॉडल ने अनसुना कर दिया। दावा किया कि उन व्यक्तियों को काम पर पहुंचे में देरी हो जाएगी तथा चेहरे पर मास्क लगाते हुए वे दोनों हड़बड़ी में सीट पर बैठने चले गए। महिला बस ड्राइवर ने मॉडल से बोला कि वह इस हाल में उन दोनों को बस में सफर करने की अनुमति नहीं दे सकती हैं। जब उन दोनों ने बात नहीं मानी तो महिला ड्राइवर ने चिल्लाते हुए बोला- तुम दोनों मुझे मुसीबत में फंसा दोगी। यह सब चल क्या रहा है? हालांकि, सोशल मीडिया पर मॉडल का यह वीडियो बहुत पसंद किया जा रहा है। अब तक इस वीडियो को लगभग 2 लाख लाइक प्राप्त हो चुके हैं। वीडियो साझा करते हुए फ्रांसिया जेम्स ने लिखा- हमलोग कहां काम करते हैं? सिर्फ गलत जवाब ही दीजिएगा। ये वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर ख़बरों में बना हुआ है।

बूढ़ी महिला के प्यार में पागल हुआ 19 वर्षीय लड़का, ऐसे शुरू हुई 'लव स्टोरी'

'मैं लड़कों को 'हनी ट्रैप' करती हूं, लेकिन...', इंटरनेट पर छाई इस हसीना की पोस्ट

क्या आपने देखा है जहर फेंकते हुए सांप? ये वीडियो देख खड़े हो जाएंगे आपके रोंगटे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -