'मैं लड़कों को 'हनी ट्रैप' करती हूं, लेकिन...', इंटरनेट पर छाई इस हसीना की पोस्ट
'मैं लड़कों को 'हनी ट्रैप' करती हूं, लेकिन...', इंटरनेट पर छाई इस हसीना की पोस्ट
Share:

सोशल मीडिया पर हाल ही में एक युवती पुरुषों को फंसाकर उनका भेद खोलने के लिए मशहूर हो रही हैं। इस युवती के पास पत्नियां एवं प्रेमिकाएं पार्टनर की लोयलिटी टेस्ट के लिए रिक्वेस्ट लेकर पहुंचती हैं। वह उन पुरुषों को अप्रोच करती हैं तथा फिर उनके साथी को बताती हैं कि पुरुष उन्हें धोखा देगा या नहीं। युवती पुरुषों के साथ फ्लर्ट कर के उन्हें चीटिंग के लिए उकसाती हैं। यदि आदमी उनकी बातों में आ जाए तो उनके बारे में उनके पार्टनर को बता देती हैं। विशेष बात यह है कि टिकटॉक पर #CheatersGetCaught को अब तक 210 करोड़ से अधिक व्यूज प्राप्त हो चुके हैं।

पुरुषों को ‘हनी ट्रैप’ करने वाली 19 वर्षीय इस युवती का नाम लिव शेल्बी है। वह ब्रिटेन की रहनेवाली हैं। फैन फॉलोविंग एवं गुड लुक्स का उपयोग कर वह महिलाओं की सहायता करती हैं। अपने एक इंटरव्यू में लिव ने कहा कि सप्ताहभर में ही उन्हें सैकड़ों महिलाओं के मैसेज आ जाते हैं। पुरुषों को ‘हनी ट्रैप’ करने की योजना उन्हें कहां से आई इस बारे में लिव ने बताया- मैंने एक वीडियो देखा था। उसमें एक अमेरिकी लड़की ऐसा (‘हनी ट्रैप’) ही कर रही थी। मैंने भी मजे के लिए इसे आरम्भ कर दिया।

वही कुछ लड़कियां हनी ट्रैप के लिए रूपये भी लेती हैं। मगर लिव शेल्बी इस सर्विस के लिए चार्ज नहीं करती हैं। वह बस महिलाओं के समक्ष एक शर्त रखती हैं। वह यह कि उनके पार्टनर के चैट को नाम तथा तस्वीरें बदलकर वह पोस्ट करेंगी। लोयलिटी टेस्ट के लिए लिव शेल्बी सबसे पहले तो बताए गए पुरुष को मैसेज करती हैं। सामान्य रूप से वह पुरुषों से उनका स्नैपचैट या फोन नंबर मांगती हैं तथा फिर उनके जवाब के बारे में उनके पार्टनर्स को बता देती हैं। लिव शेल्बी ने कहा- कुछ पुरुष दिमाग का उपयोग नहीं करते हैं। वे लोग नहीं सोचते हैं कि वह पकड़े भी जा सकते हैं। मुझे लगता है कि यदि पुरुषों को आमने-सामने से अप्रोच किया जाए तो वह मना कर देंगे। किन्तु ऑनलाइन चैट के बारे में वह सोचते हैं कि चैट डिलीट कर के बचा जा सकता है।

इंटरनेट पर वायरल हुआ रोहित शर्मा का ये वीडियो, देखकर रो पड़े फैंस

केन्या: 4 महीने से लापता दो भारतीयों की हत्या, राष्ट्रपति के करीबी का दावा

भारत-पाकिस्तान मैच से पहले विराट कोहली का आया बड़ा बयान, रोहित शर्मा को लेकर कही ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -