बूढ़ी महिला के प्यार में पागल हुआ 19 वर्षीय लड़का, ऐसे शुरू हुई 'लव स्टोरी'
बूढ़ी महिला के प्यार में पागल हुआ 19 वर्षीय लड़का, ऐसे शुरू हुई 'लव स्टोरी'
Share:

थाईलैंड से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ एक बूढ़ी महिला अपने से 37 वर्ष छोटे लड़के से प्यार कर बैठी है। 19 वर्षीय लड़का प्यार में इस कदर पागल हो गया कि उसने 56 वर्षीय वृद्ध महिला से सगाई रचा ली तथा जल्द ही शादी करने की भी तैयारी है। इस रिश्ते के बारे में जानकर हर कोई हैरान हैं तथा कई प्रकार की बातें कर रहे हैं। इतना ही नहीं, प्राप्त हुई खबर के अनुसार, दोनों के बीच लगभग 9 वर्षों से रिलेशनशिप चल रहा है।

वही लड़के एवं एक वृद्ध महिला ने 37 वर्ष की आयु के अंतर के बाद भी थाईलैंड में सगाई कर ली, जिसने अंतरराष्ट्रीय सुर्खियां बटोरी हैं। 19 वर्षीय वुथिचाई चंताराज (Wuthichai Chantaraj) अपनी 56 वर्षीय जनला नामुआंगराक मंगेतर से तब मिले, जब वह 10 साल के थे। रिपोर्ट के मुताबिक, वुथिचाई पूर्वोत्तर थाईलैंड के सखोन नाखोन प्रांत में जनला के पड़ोसी थे। जनला नामुआंगरक ने अपने घर की सफाई के लिए चंताराज की सहायता मांगी थी तथा काम करने की प्रक्रिया के चलते दोनों में मित्रता हो गई। यह कपल बाद में एक रिश्ते में आ गया तथा अब 37 वर्ष की आयु के अंतर के बाद भी दोनों दो साल से साथ हैं।
 
वुथिचाई ने कहा कि मैं दो वर्षों से जनला के साथ हूं। यह मेरे जीवन में पहली बार है जब मुझे लगा कि मेरे साथ कोई आराम से रह रहा है। बता दें कि वुथिचाई को लोग प्यार से तुंग नाम से भी बुलाते हैं। आगे उन्होंने कहा, 'मैंने उसका जर्जर घर देखा तथा स्वयं को बेहतर स्थिति में जीने में सहायता करने के तरीकों के बारे में सोच रहा था। वह एक मेहनती महिला हैं तथा ईमानदार भी। मैं उसकी तारीफ करता हूं।' इस बीच, कपल अपनी उम्र के अंतर के बारे में परेशान नहीं हैं तथा न ही सार्वजनिक तौर पर और साक्षात्कार के चलते स्नेह दिखाने से कतराते हैं। वे एक-दूसरे को किस करते हैं तथा शहर में डेट पर बाहर जाते वक़्त हाथ पकड़ते हैं। ये मामला इस समय ख़बरों में छाया हुआ है।

महंगा पड़ा ऑनलाइन मिठाई ऑर्डर करना, चले गए 2 लाख 40 हजार रुपये

पैरोल पर बाहर आए राम रहीम बदल दिया हनीप्रीत का नाम, फिर मचा सियासी बवाल

इंदौर में कुछ ऐसा दिखा सूर्य ग्रहण का दृश्य, यहाँ देंखे तस्वीरें और VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -