क्या आपने देखा है जहर फेंकते हुए सांप? ये वीडियो देख खड़े हो जाएंगे आपके रोंगटे
क्या आपने देखा है जहर फेंकते हुए सांप? ये वीडियो देख खड़े हो जाएंगे आपके रोंगटे
Share:

इन दिनों हर किसी पर सोशल मीडिया का क्रेज चढ़ा हुआ है। वही हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे एक जहरीले सांप का बड़ा ही भयानक रूप नजर आ रहा है। बहुत से लोगों को सांपों के वीडियोज पसंद होते हैं। यदि आप भी ऐसे लोगों में सम्मिलित हैं तो आपको भी ये वीडियो अच्छा लगेगा। कई व्यक्तियों को सांप के नाम से ही डर लगने लगता है, इस वीडियो को देखकर उनका डर बढ़ सकता है।

वही आपने कई बार सुना होगा कि सांप अपने जहर से कुछ ही सेकेंड के भीतर किसी का भी काम तमाम कर सकते हैं। मगर यकीनन आपने इस प्रकार का वीडियो कभी नहीं देखा होगा। इस वीडियो में सांप को अपना जहर (Poison) निकालते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में स्पष्ट दिखाई दे रहा है कि सांप जैसे ही अपना मुंह खोलकर जहर फेंकता है, तो ये जहर हवा में बहुत दूर तक जाता है। कुछ सांप तो इतने अधिक खतरनाक (Dangerous) होते हैं कि इनके जहर की एक बूंद ही पलभर में व्यक्ति को तड़पाकर मार डालती है।

वही इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब (YouTube) पर साझा किया गया है। वीडियो को कई बार देखा जा चुका है। इतना ही नहीं कुछ व्यक्तियों ने वीडियो को लाइक भी किया है। कमेंट सेक्शन में लोग अपने डर का इजहार करते दिखाई दिए। सोशल मीडिया पर ये वीडियो लोग जमकर शेयर कर रहे है।

''दीपोत्‍सव'' कार्यक्रम में पहुंचे सीएम शिवराज, अनाथ बच्‍चों के साथ मनाई दीपावली

इस दिन बंद रहेंगे जटाशंकर धाम के कपाट, जानिए क्यों?

केन्या: 4 महीने से लापता दो भारतीयों की हत्या, राष्ट्रपति के करीबी का दावा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -