दिलफेंक व्यक्ति की ये होती हैं निशानियां
दिलफेंक व्यक्ति की ये होती हैं निशानियां
Share:

इस ज़माने में हर तरह के लोग होते हैं. कोई अचे से बात करता हैं और उसके मन में गलत विचार होते हैं वहीं कुछ लोग दिल के साफ़ होते हुए भी गलत समझ लिए जाते हैं. आजकल के वक़्त में किसी पर भी पूरी तरह से भरोसा नहीं किया जा सकता हैं.

किसी की बातो को सुनकर यह जान पाना की वह किस व्यक्तित्व का हैं यह पता करना थोड़ा मुश्किल जरूर हैं पर नामुमकिन नहीं हैं. आज हम आपको कुछ ऐसे लक्षणों के बारे में बता रहें हैं जिससे आपको दिलफेंक और अच्छे व्यक्ति की पहचान करने में आसानी होगी.

सोशल मीडिया के कारण आज हर कोई एक-दूसरे से जुड़ा हुआ है.यही जुड़ाव व्यक्ति को पॉप्यूलर या दिल फेंक बनाता है.यहां दिलफेंक का मतलब लड़के या लड़की से फ्लर्ट करना नहीं है बल्कि ऐसा व्यक्ति जिसका दिल हर किसी के काम आना चाहता है, जो इतना सेंसेटिव है कि हर कोई उसे पसंद करता है.

आप हर पार्टी और मीटिंग की जान बन जाते हो. आपकी सादगी और संजीदगी सबको आपकी तरफ अट्रैक्ट करती हैं. आप खुशु हो या गम हर मौके पर अपने आंसुओं को रोक नहीं पते बिना यह सोचे की कोई आपको रोता हुआ देख रहा हैं. 

सोशल मीडिया पर आजकल जिसे देखो वो अपनी फ्रेंड लिस्ट में 200-300 या इससे भी ज्यादा फ्रेंड्स एड कर लेता हैं वहीं पहले दोस्त बनाने के लिए बड़ी मेहनत करनी पड़ती थी, क्योंकि हर किसी पर विश्वास करना और उन्हें समय देना मुमकिन नहीं होता था.

दोस्तों की संख्या भी लगातार बढ़ते जाना भी एक दिलफेंक इंसान के लक्षण ही होते हैं जिनको कभी भी कुछ भी पूरा नहीं होता हैं वो हमेशा नए दोस्तों की तलाश में रहते हैं यह सोचे बिना की उनसे जुड़े लोगों पर इसका क्या प्रभाव पड़ेगा. 

राशि अनुसार जानिए कितना धनवान होगा आपका पति

राशियां जिनके लिए यह सप्ताह है लाभकारी

अप्रैल के आखिरी सप्ताह में खुल सकती है इन राशियों की किस्मत

घर में खुशी बनाए रखेंगे यह वास्तु टिप्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -