फेसबुक पर पोस्ट के बाद छात्र ने की आत्महत्या
फेसबुक पर पोस्ट के बाद छात्र ने की आत्महत्या
Share:

ग्वालियर- मध्यप्रदेश के ग्वालियर एक 18 वर्षीय एनडीए की छात्र के आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. आपको बता दे छात्र ने  फेसबुक पर पोस्ट कर अगले दिन आत्महत्या कर ली. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लिया. फ़िलहाल छात्र के आत्महत्या करने के पीछे कारण का पता नहीं चल पाया है.

गौरतलब है कि छात्र शनिवार रात अपने घर से किसी बात पर गुस्सा होकर अपने दूसरे घर चला गया. जहां अगले दिन पिता उसे देखने के लिए दूसरे घर पहुँचे तो मृतक मयंक के दरवाजा ना खोलने पर सीडी से ऊपर चढ़ कर अंदर देखा तो बेटे को फंदे से लटका देख उन्होंने शोर मचाया. तभी मौके पर पहुंचे लोगो ने पुलिस को फ़ोन कर बुलाया. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर घटना की जाँच की.

बता दे कि मयंक ने आत्महत्या से पहले फेसबुक पर पोस्ट किया था कि 'न कोई दर्द होगा न, न कोई रोना होगा, अब जो जैसा होगा, उसके साथ वैसा होगा". बताया जा रहा है कि मयंक अपने पिता की आँख की चोट के चलते भी परेशान था. दरअसल मयंक के पिता को गाये को छारा देते समय गए ने उनकी आंख में सींग मार दिया था. जिसके इलाज के लिए उन्हें चैन्नई ले जाना था. और अपने पिता को चैन्नई इलाज कराने को लेकर मयंक परेशान था. फ़िलहाल मयंक के आत्महत्या करने का कोई कारण पता नहीं लग पाया है.

लख़नऊ में पूर्व सांसद कमलापति के पौत्र और पौत्रवधु ने की आत्महत्या

वीडियो : पापा की सुनाई कहानी में जैसे किरदार बदलते है वैसे ही इस क्यूट बच्ची के रिएक्शन बदलते है

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -