गणेश विसर्जन के दौरान हैदराबाद में बंद रहेंगी सभी शराब की दुकानें

हैदराबाद: गणेश निर्जन के मद्देनजर किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम (जीएचएमसी) में शराब की दुकानें, ताड़ी की दुकानें और पब आज सुबह 9 बजे से सोमवार शाम 6 बजे तक बंद रहेंगे. इस बीच, यातायात प्रतिबंध आज सुबह 6 बजे से सोमवार सुबह तक लागू रहेगा और हवाई अड्डों और रेलवे स्टेशनों की ओर जाने वाले लोगों को असुविधा से बचने के लिए वैकल्पिक मार्ग अपनाने की सलाह दी गई है।

शनिवार मध्यरात्रि से अन्य राज्यों और जिलों के ट्रकों को शहर में प्रवेश करने से रोक दिया गया है। मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव के निर्देश पर 320 किलोमीटर तक चलने वाले गणेश विसर्जन जुलूस के लिए व्यापक इंतजाम किए गए हैं. जुलूस पूरी जीएचएमसी सीमा को कवर करते हुए लगभग 320 किलोमीटर की दूरी तय करेगा। मंत्री तलसानी ने कहा कि जुलूस के लिए क्रेन और एक मूर्ति पर 19,000 पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया है।

गणेश प्रतिमा विसर्जन जुलूस को देखते हुए हैदराबाद में कुछ जगहों पर टीएसआरटीसी की बसों को डायवर्ट किया जाएगा। साथ ही, जिलों से शहर के बाहरी इलाकों में बसों की अनुमति है। नलगोंडा से आने वाले वाहनों को एलबी नगर तक और वारंगल और देवरकोंडा से आने वालों को क्रमशः उप्पल और सागर रिंग रोड तक जाने दिया जाएगा. महबूबनगर से आने वाले वाहनों को विश्राम गृह में रोका जाएगा। गूगल मैप्स में ट्रैफिक को समय-समय पर अपडेट किया जाएगा। ट्रैफिक की जानकारी के लिए लोग इन नंबरों --040-27852482, 9490598985, 9010303626 पर कॉल कर सकते हैं।

नवजोत सिंह सिद्धू ने बतौर मुख्यमंत्री आगे बढ़ाया अपना नाम

आज 4.5 साल का रिपोर्ट कार्ड पेश करेंगे मुख्यमंत्री योगी

दर्दनाक! अचानक बेकाबू होकर टिहरी झील में गिरी कार, मचा हड़कंप

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -