वीकेंड का वार पर मचेगा धमाल, एक बार फिर होगी कंटेस्टेंट्स के घरवालों की एंट्री
वीकेंड का वार पर मचेगा धमाल, एक बार फिर होगी कंटेस्टेंट्स के घरवालों की एंट्री
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 का इस बार का वीकेंड का वार धमाकेदार होने वाला है। इस बार वीकेंड का वार में सलमान खान के साथ स्टेज पर कई सारे लोग होंगे। शाहिद कपूर एवं कृति सेनन अपनी फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' का प्रमोशन करेंगे। अनिल कपूर, सलमान के साथ जमकर सारी मस्ती करेंगे तथा दर्शकों से 25 जनवरी के दिन सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली अपनी फिल्म 'फाइटर' को देखने का आग्रह करेंगे। वहीं स्टार्स के साथ-साथ प्रतियोगियों के घरवाले भी आएंगे।

बिग बॉस के फैन पेज द खबरी के अनुसार, वीकेंड का वार में सलमान खान प्रतियोगियों के घरवालों से बात करेंगे। स्टेज पर ईशा मालवीय के पापा, अभिषेक कुमार की माँ, अंकिता लोखंडे की मां, मुनव्वर फारुकी की बहन तथा विक्की जैन की भाभी उपस्थित होंगी। सलमान खान इनसे बात करेंगे और फिर प्रतियोगियों की क्लास लेंगे। 

फैन पेज के मुताबिक, आयशा खान एविक्ट हो गई हैं। रोस्टिंग प्रोग्राम के लिए घर के अंदर आने वाले दर्शकों से बिग बॉस ने नॉमिनेटेड प्रतियोगियों को वोट देने का अधिकार दिया। दर्शकों ने आयशा को सबसे कम वोट्स दिए इसलिए बिग बॉस ने उन्हें घर से बेघर कर दिया। आयशा के एविक्शन के बाद कहा जा रहा है कि वीकेंड का वार पर एक और प्रतियोगी आउट होगा। अगर ऐसा होता है तो विक्की जैन, अंकिता लोखंडे और ईशा मालवीय में से कोई एक बिग बॉस 17 के फिनाले की दौड़ से निकल जाएगा। अब यह प्रतियोगी कौन होगा इसका पता कुछ देर बाद चलेगा। 

'तू यहां बीवी के नाम पर आया', विक्की जैन को लेकर बोले मुनव्वर फारूकी, सुनकर उड़े अंकिता लोखंडे के होश

अंकिता लोखंडे ने नेशनल टीवी पर अपने ही पति के कैरेक्टर पर उठाए सवाल, बोली- 'ठरकी'

'आपका चेहरा तो प्लास्टिक सर्जरी से भी ठीक नहीं होगा', अंकिता लोखंडे पर इस एक्ट्रेस ने किया भद्दा कमेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -