मेगन फॉक्स के ब्रेस्ट सर्जरी करवाने पर मचा हंगामा, फैंस कर रहे भर भर कर कमैंट्स
मेगन फॉक्स के ब्रेस्ट सर्जरी करवाने पर मचा हंगामा, फैंस कर रहे भर भर कर कमैंट्स
Share:

हॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस और मॉडल मेगन फॉक्स एक बार फिर से चर्चाओं का विषय बनी हुई है। मेगन फॉक्स के चर्चा में आने के कारण से जानकर थोड़ी सी हैरानी होने वाली है। हो सकता है कि कुछ लोगों को ये बात नॉर्मल भी लग गए। क्योंकि ग्लैमर वर्ल्ड में नामुमकिन कुछ नहीं है। मेगन फॉक्स ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें साझा की है, जिन्हें लेकर कायस लगाये जा रहे हैं कि उन्होंने ब्रेस्ट इम्प्लैन्ट्स कराये हैं।

मेगन फॉक्स ने कराई ब्रेस्ट सर्जरी: अकसर ही अभिनेत्री खूबसूरत दिखने के लिये सर्जरी का सहारा ले लेती है। ग्लैमर वर्ल्ड में अभिनेता हो या एक्ट्रेस सर्जरी किसी के लिये भी बड़ी बात नहीं है। हो सकता है कि मेगन फॉक्स के लिये भी बड़ी बात ना साबित हुई है। पर सोशल मीडिया यूजर्स के लिए हैं। इंटरनेट के जमाने में फैंस सेलेब्स पर पैनी निगाह बनाये रखते हैं। इसलिये जैसे ही कोई सेलिब्रिटी तस्वीर या वीडियो पोस्ट कर रहा है। यूजर्स तुरंत उसकी तस्वीर की कहानी लिखने लग जाते हैं। 

मेगन ने भी दो दिन पहले इंस्टाग्राम पर कुछ अति ग्लैमरस तस्वीर पोस्ट की थीं।  ये फोटोज  Beyonce के 41वें जन्मदिन की बताई जा रही है। फोटोज में मेगन फॉक्स सिल्वर कलर के ब्रा टॉप और शॉट्स में नजर आ रही है। अभिनेत्री का लुक बहुत गॉर्जियस और ध्यान खींचने वाला है। सिल्वर कलर के आउटफिट में मेगन के लिये बोलना है को बहुत कुछ है, लेकिन मुद्दे से ना भटकते हुए पहले काम की बात कर लेते हैं।

स्क्विड गेम के अगले सीजन में दिखाई देगा हॉलीवुड का ये एक्टर

अनसीन फोटोज: पति और बेटी संग खास समय बिता रही प्रियंका चोपड़ा

जॉनी और एम्बर के मानहानि मुकदमे बनाई जा रही है मूवी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -