जसप्रीत बुमराह के घर गूंजी किलकारियां, जानिए स्टार गेंदबाज़ ने क्या रखा अपने 'बेटे का नाम' ?
जसप्रीत बुमराह के घर गूंजी किलकारियां, जानिए स्टार गेंदबाज़ ने क्या रखा अपने 'बेटे का नाम' ?
Share:

नई दिल्ली: भारत के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह निजी कारणों का हवाला देकर एशिया कप 2023 छोड़कर अचानक श्रीलंका से भारत लौट आए हैं। 29 वर्षीय खिलाड़ी ने शुरू में अपने अचानक चले जाने के पीछे का कारण नहीं बताया था। लेकिन फिर आज सोमवार को, बुमराह ने अपने प्रशंसकों के लिए एक रोमांचक खबर की घोषणा करने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल का सहारा लिया। पोस्ट की मदद से, बुमराह ने बताया कि उन्हें और उनकी पत्नी संजना गणेशन को एक बच्चे का आशीर्वाद मिला है।

उन्होंने अपने बच्चे की एक दिल छू लेने वाली तस्वीर पोस्ट करते हुए कैप्शन दिया कि, 'हमारा छोटा परिवार बड़ा हो गया है, और हमारा दिल जितना हमने कभी सोचा था उससे कहीं ज्यादा भरा हुआ है! आज सुबह, हमने अपने छोटे लड़के, अंगद जसप्रित बुमरा का दुनिया में स्वागत किया। हम चाँद पर हैं और हमारे जीवन का यह नया अध्याय अपने साथ आने वाली हर चीज़ का इंतज़ार नहीं कर सकता, जसप्रित और संजना"। पोस्ट में उन्होंने अपने बच्चे का नाम अंगद भी बताया। बता दें कि, बुमराह और गणेशन ने मार्च 2021 में गोवा में शादी की थी।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by jasprit bumrah (@jaspritb1)

बुमराह शनिवार को पाकिस्तान से भिड़ने वाली भारतीय टीम का हिस्सा थे। हालाँकि, वह मैदान पर थोड़े समय के लिए ही खेल पाए और उन्होंने केवल 14 गेंदें खेलीं और 16 रन बनाए। उन्हें गेंदबाजी का मौका नहीं मिल सका क्योंकि कैंडी में बारिश ने खेल बिगाड़ दिया। आख़िरकार, मैच रद्द कर दिया गया और दोनों टीमों ने एक-एक अंक साझा किया। पीठ के स्ट्रेस फ्रैक्चर से उबरने के बाद बुमराह ने वनडे क्रिकेट में भी वापसी की थी।

सोमवार को भारत और नेपाल के बीच होने वाले मैच में बुमराह नहीं खेल पाएंगे। चूंकि बुमराह वहां नहीं हैं, इसलिए अनुभवी तेज गेंदबाज शमी को भारत की प्लेइंग इलेवन में बुमराह की जगह लेने की उम्मीद है। रविवार को भारत के सुपर फोर मैच से पहले बुमराह के टीम में शामिल होने की संभावना है। गौरतलब है कि भारत को अगले दौर में पहुंचने के लिए नेपाल के खिलाफ जीत सुनिश्चित करनी होगी लेकिन बारिश फिर से खलल डाल सकती है।

Asia Cup 2023: बारिश में धुल गया भारत-पाक मैच, लेकिन पाकिस्तानी गेंदबाज़ों ने बना डाला अनोखा रिकॉर्ड

जिम्बाब्वे के दिग्गज क्रिकेटर हीथ स्ट्रीक का 49 साल की उम्र में निधन

जानिए भारत एशिया कप में पाकिस्तान से कितना आगे है?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -