फ्लैट में अचानक हुई छापेमारी, मिली नोटों की इतनी गड्डियां कि देखकर दंग रह गई पुलिस
फ्लैट में अचानक हुई छापेमारी, मिली नोटों की इतनी गड्डियां कि देखकर दंग रह गई पुलिस
Share:

नागपुर: महाराष्ट्र के नागपुर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसमे पुलिस ने एक फ्लैट पर छापेमारी करके वहां से 4 करोड़ 30 लाख रुपये जब्त किए हैं. इस केस में पुलिस ने तीन हवाला व्यापारियों को हिरासत में ले लिया है. DCP गजानन राजमाने ने इस मामले की खबर दी. उन्होंने कहा कि पुलिस ने यह छापेमारी शुक्रवार देर रात गुप्त तहरीर के आधार पर की थी.

वही DCP ने आगे कहा कि राशि इतनी अधिक थी कि उसकी गिनती के लिए मशीन मंगवानी पड़ी. पुलिस ने इस घटना में हवाला व्यापारी नेहल बडालिया, विलासभाई पच्चीकर एवं शिवकुमार दिवानीवाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके उन्हें हिरासत में ले लिया है. फिलहाल इतनी मोटी राशि जब्त होने के पश्चात् अब इन तीनों से पूछताछ की जा रही है. पुलिस इस मामले में तीनों अपराधियों से पूछताछ कर ये पता लगाने का प्रयास कर रही है कि इनके पास इतनी राशि कहां से आई? 

वही दूसरी तरफ महाराष्ट्र के ठाणे में सेंट्रल गुड्स एंड सर्विस टैक्स (CGST) कमिश्नरेट ने टैक्स (Tax) चोरी की एक अनोखी घटना का खुलासा किया है, जिसमें एक फुटवेयर एक्सपोर्टर ने 85 करोड़ रुपए के फर्जी बिल के माध्यम से बड़े फर्जीवाड़े को अंजाम दे दिया. अब एक्सपोर्टर को 15.26 करोड़ रुपए की GST चोरी के इल्जाम में अरेस्ट किया गया है. 

मशहूर फैशन डिजाइनर के बेटे पर इस एक्ट्रेस ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- "मैं और मेरा परिवार बेहद सदमे में..."

महिला ने मंत्रालय के बाहर की आत्मदाह की कोशिश, सामने आ चौंकाने वाली वजह

पीजी में शॉर्ट्स पहनकर घूम रही थी लड़कियां तो चप्पलों से पिटाई करने लगे लोग, जानिए क्या है मामला?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -