पीजी में शॉर्ट्स पहनकर घूम रही थी लड़कियां तो चप्पलों से पिटाई करने लगे लोग, जानिए क्या है मामला?
पीजी में शॉर्ट्स पहनकर घूम रही थी लड़कियां तो चप्पलों से पिटाई करने लगे लोग, जानिए क्या है मामला?
Share:

पुणे: महाराष्ट्र से एक हैरतंअगेज खबर सामने आ रही है जिसमे राज्य के पुणे में कुछ व्यक्तियों ने शॉर्ट्स पहनने की वजह से महिलाओं की चप्पलों से पिटाई कर दी. इस मामले में 6 व्यक्तियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. चंदन नगर पुलिस के अनुसार, मामला खराड़ी के रक्षक नगर का है.

प्राप्त हुई खबर के मुताबिक, पीड़ित महिलाएं यहां एक पीजी में रहती हैं तथा अलग-अलग कंपनियों में नौकरी करती हैं. पीजी की मालकिन ने इसे लेकर मुकदमा दर्ज करवाया कि कुछ व्यक्तियों ने उनके पीजी में रहने वाली महिलाओं के साथ मारपीट की. पुलिस ने तहरीर के पश्चात् 6 व्यक्तियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 448, 323, 504, 506, 143, 147, 149 के तहत मुकदमा दर्ज किया है.

वही एक एजेंसी के अनुसार, शिकायतकर्ता महिला ने कहा कि ये लोग अक्सर उनसे किसी ना किसी बात को लेकर लड़ाई करते रहते हैं. इस बार उन्होंने पीजी में रह रही महिलाओं के कपड़ों को लेकर इस प्रकार की हरकत कर दी. उन्होंने बताया कि बुधवार की रात कुछ लोग उनके घर आए तथा इस बात पर झगड़ने लगे कि उनके पीजी में रहने वाली महिलाएं शॉर्ट्स पहन कर क्षेत्र में घूमती हैं. विवाद इस हद तक बढ़ गया कि उन्होंने पीजी में रह रही युवतियों को पहले चप्पलों से पीटा तथा फिर घर तोड़ने की धमकी भी दी. वही अब पुलिस द्वारा मामले की जाँच की जा रही है.

पंचायत का शर्मनाक फरमान! दुष्कर्म के आरोपी को सजा की बजाय रूपये देकर मामला शांत करने को कहा

ब्याज पर पैसे देता था राधेश्याम, कर्ज नहीं चुका पा रहे लोगों ने कर दी हत्या

जब पुलिस ही अपराधियों की मदद करेगी तो कैसे रुकेंगे जुर्म ? स्पेशल सेल का ASI शोएब गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -