VIDEO! तेजस्वी यादव की रैली में मची भगदड़, मंच पर चढ़ गई भीड़ और फिर...
VIDEO! तेजस्वी यादव की रैली में मची भगदड़, मंच पर चढ़ गई भीड़ और फिर...
Share:

औरंगाबाद: बिहार के औरंगाबाद से एक घटना सामने आ रही है यहाँ तेजस्वी यादव की रैली में भगदड़ मच गई। बिखरी हुई कुर्सियों एवं झगड़ते लोगों का वीडियो भी वायरल हुआ है। बता दें कि तेजस्वी यादव रफीगंज में चुनावी सभा करने के लिए पहुँचे थे। रैली में पहुँचे लोगों के बीच मंच पर चढ़ने के लिए होड़ लग गई। इस कारण सैकड़ों कुर्सियाँ टूट गईं। ऐसे में बहुत वक़्त के लिए रैली में अफरातफरी कि स्थिति बनी रही। असल में हंगामा तब हुआ जब तेजस्वी यादव रैली से जा चुके थे मगर बाकी कई नेता उपस्थित थे।

तेजस्वी यादव की इस रैली में टीशर्ट बाँटे जा रहे थे। अनियंत्रित हुए लोगों के बीच टीशर्ट लूटने की होड़ मच गई। इनमें कई राजद कार्यकर्ता एवं आम लोग भी सम्मिलित थे। मंच पर गट्ठर में बाँध कर इन टीशर्ट्स को रखा गया था। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो जम कर वायरल हो रहा है। वहीं रैली के चलते कई लोग बैरिकेड्स पर चढ़ कर तेजस्वी यादव के समर्थन में नारेबाजी भी करने लगे। लोग इधर-उधर भागने लगे। किसी प्रकार भीड़ पर नियंत्रण पाए जाने के पश्चात् ये सभा संपन्न हो सकी और तेजस्वी यादव भाषण देकर निकल गए।

टीशर्ट की गट्ठर लोग लूट कर ले गए। एक नहीं, बल्कि कोई 5 तो कोई 10 टीशर्ट लेकर चलता बना। हालाँकि, टीशर्ट्स की ये खेप लोगों में बाँटने के लिए ही लाई गई थी, किन्तु ये अनुमान नहीं था कि इसे लूट लिया जाएगा। लोग एक-दूसरे से टीशर्ट्स भी लूटने लगे। लोग तू-तू मैं-मैं पर उतारू हो गए। उनमें से कई युवक थे, ऐसे में महागठबंधन के जो नेता वहाँ पर उपस्थित थे वो भी कुछ खास नहीं कर पाए। वीडियो वायरल होने के पश्चात् RJD की फजीहत हो रही है।

'वहां पर कोई रहता है क्या?', कच्चातिवु द्वीप पर बोले दिग्विजय सिंह

लोकसभा चुनाव के लिए सपा का घोषणा पत्र जारी, किए ये बड़े वादे

MP की इस लोकसभा सीट पर अब तीसरे चरण में होगा मतदान, चुनाव आयोग ने किया ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -