पति से हुआ विवाद, तो महिला ने दो बच्चों के साथ 8वीं मंजिल से लगाई छलांग, मौके पर तीनों की मौत
पति से हुआ विवाद, तो महिला ने दो बच्चों के साथ 8वीं मंजिल से लगाई छलांग, मौके पर तीनों की मौत
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना के हैदराबाद के सिकंदराबाद स्थित बंसिलालपेट इलाके में रह रहे पति और पत्नी के बीच अक्सर विवाद होता था. सोमवार (19 जून) को भी उनमे झगड़ा हुआ. इसके बाद महिला अपने दोनों बच्चों के साथ ईमारत के ऊपर से नीचे कूद गई. इस घटना में तीनों की जान चली गई है. महिला सौंदर्या के परिजनों का इल्जाम है कि उसका पति अक्सर दहेज के लिए प्रताड़ित किया करता था, जबकि शादी के वक़्त यथासंभव सारी मांग पूरी की गई थी. लेकिन उसको और अधिक दहेज चाहिए था, जिसके लिए अक्सर दबाव बनाता था, दोनों के बीच इसी बात को लेकर विवाद होता था.

रिपोर्ट के अनुसार, पति के दहेज उत्पीड़न से तंग आकर सौंदर्या ने अपने दोनों जुड़वा बच्चे नित्या और निदर्श के साथ अपने बिल्डिंग के 8वें मंजिल पर से कूद गई. मौके पर ही तीनों ने दम तोड़ दिया. फिलहाल पुलिस केस दर्ज कर जांच कर रही है और तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गांधी अस्पताल भेजा गया है. महिला के परिवार वाले आरोपी पति को सख्त सजा दिलाने की मांग कर रहे हैं.

बता दें कि, इससे पहले 13 जून को हैदराबाद में एक महिला ने अपनी 2 पुत्रियों के साथ ख़ुदकुशी कर ली थी. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, बेटियों की आयु 29 और 30 साल के आसपास थी. तीनों का शव बोवेनपल्ली में उनके घर से बरामद हुआ था. जानकारी के अनुसार, अप्रैल माह में महिला के पति की मौत हो गई थी. इसके बाद से महिला और उसकी बेटियां डिप्रेशन में चली गई थी. रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने बताया कि पति की मौत के 10वें दिन महिला ने बेटियों के साथ नींद की गोलियां खाकर ख़ुदकुशी करने की कोशिश की थी. मगर, उस दौरान उनकी जान बचा ली गई थी. 

चाचा ने कार दिए भतीजे के दोनों हाथ, चौंकाने वाला है मामला

पिता ने नहीं दिए 2000 रुपए, तो बेटे ने पत्थर से सिर कुचलकर मार डाला

तिहरे हत्याकांड से दहशत में मैनपुरी, राहुल ने 4 लोगों को मारी थी गोली, 3 की मौत; एक घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -