फैंस के इंतजार पर लग गया ब्रेक, रिलीज हुआ जेलर फर्स्ट लुक
फैंस के इंतजार पर लग गया ब्रेक, रिलीज हुआ जेलर फर्स्ट लुक
Share:

सुपरस्टार रजनीकांत की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘जेलर’ को लेकर कल यानी 22 अगस्त को बड़ा खुलासा होने जा रहा है। यह मूवी रजनीकांत की 169वीं मूवी होने वाली है। मूवी में शिवराजकुमार भी हैं, जिन्हें शिवन्ना के नाम से पहचाना जाता है। राम मुथुराम सिनेमाज ने थोड़ी देर पहले ही एक ट्वीट कर कहा है कि मूवी  ‘जेलर’ को लेकर 22 अगस्त को सुबह 11 बजे बड़ा अपडेट सामने आ चुका है।

मूवी ‘जेलर’ (Jailer) से रजनीकांत का फर्स्ट लुक (Jailer First look) सन पिक्चर्स के ट्विटर अकाउंट से रिलीज कर दिया गया है। जिसमे अभिनेता को पैंट-शर्ट और चश्मा में उन्हें देखा जा सकता है। सुपरस्टार हमेशा अपने फैंस और दर्शकों को सरप्राइज देना नहीं भूलते हैं। खबरों का कहना है कि मानें तो मूवी के मेजर शेड्यूल की शूटिंग हैदराबाद में की जा चुकी है। मूवी में रजनीकांत के अलावा शिवाराजकुमार, जिन्हें शिवअन्ना भी बोला जाता है, वो अहम किरदारों में दिखाई देने  आने वाले हैं। वो मूवी ‘जेलर’ में नेगेटिव किरदार में ऑडियंश को एंटरटेन करते हुए नजर आने वाले है। इतना ही नहीं इसे लेकर खबर ये भी है कि इसमें अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन भी लीड रोल में नजर आएंगी। वहीं, योगी बाबू ने भी इसकी टीम को ज्वॉइन कर चुके है।

 

हालांकि, अभी फिल्म की पूरी कास्ट को लेकर एलान कर दिया है। ‘जेलर’ के लिए म्यूजिक की तैयारी अनिरुद्ध रविचंद्रन कर रहे हैं। मूवी को लेकर बोला जा रहा है कि वो आज से फ्लोर पर जाने वाली है। वहीं, इसकी रिलीज डेट को लेकर बोला जा रहा है कि इसे 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज भी किया जाने वाला है। नेल्सन ने आखिरी बार थलापति विजय की फिल्म ‘बीस्ट’ (Beast) को डायरेक्ट किया था। हालांकि, ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी।

फ्री में होगा गरीबों का इलाज, हैदराबाद में हॉस्पिटल खोलने जा रहे चिरंजीवी

जूनियर NTR से मिले अमित शाह, गृह मंत्री ने ट्वीट कर कर दी तारीफ

रातों-रात इस तरह स्टार बने थे चिरंजीवी

Tags:
Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -