अमेरिकी राष्ट्रपति के संक्रमित होते ही बनी अनिश्चितता और अराजकता की स्थिति
अमेरिकी राष्ट्रपति के संक्रमित होते ही बनी अनिश्चितता और अराजकता की स्थिति
Share:

हाल ही में अमेरिकी राष्ट्रपति ने कोरोना संक्रमित होने के बाद भर्ती कराया था। डोनाल्ड ट्रम्प के "पिछले 24 घंटों में विटल्स बहुत चिंतित थे", अमेरिकी राष्ट्रपति की स्थिति से परिचित सूत्रों के अनुसार, यहां तक कि खुद ट्रम्प और उनके डॉक्टरों ने कोविद के इलाज के दौरान उनके स्वास्थ्य की एक और अधिक आशावादी तस्वीर देने की मांग की।

वास्तव में, कई मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, अज्ञात स्रोतों का हवाला देते हुए, अमेरिकी राष्ट्रपति को शुक्रवार को व्हाइट हाउस में पूरक ऑक्सीजन दिया गया था क्योंकि उनके ऑक्सीजन का स्तर गिर गया था, जिसने कथित तौर पर उन्हें वाल्टर रीड मिलिट्री मेडिकल सेंटर में जाने के निर्णय की सलाह दी थी बेथेस्डा में। शॉन कॉनले के कुछ ही समय बाद ग्लोमियर अपडेट आया, अमेरिकी राष्ट्रपति के चिकित्सक और सैन्य सुविधा के डॉक्टरों ने पत्रकारों को बताया कि ट्रम्प "बहुत अच्छा कर रहे थे" और "असाधारण रूप से अच्छी आत्माओं" में थे। ट्रम्प ने खुद ट्वीट किया कि वह "अच्छा महसूस कर रहे हैं।"

उनकी वाईफ मेलानिया ट्रम्प, जिन्होंने कोरोनोवायरस के लिए भी सकारात्मक परीक्षण किया था, वह व्हाइट हाउस में भर्ती हो रही थीं, जहां वह "केवल एक हल्के खांसी और सिरदर्द के साथ अच्छी तरह से" बनी रही। पिछले कुछ दिनों में अमेरिकी राष्ट्रपति के आस-पास के सहयोगियों और विशेषज्ञों की बढ़ती संख्या इस बीच, एक के बाद एक सकारात्मक परीक्षण करती रही। इसमें ट्रंप के पूर्व सलाहकार, बिल स्टीफन, ट्रम्प के दोबारा चुनाव अभियान के प्रमुख, और न्यू जर्सी के पूर्व गवर्नर क्रिस क्रिस्टी, जिन्होंने ट्रम्प को डेमोक्रेटिक प्रतिद्वंद्वी जो बिडेन के खिलाफ पहले राष्ट्रपति की बहस के लिए तैयार होने में मदद के लिए शामिल थे।

वैक्सीन बनाने वाले लोगों में विकसित हुई एंटीबॉडी

लंबे अंतराल के बाद आज से खोला जाएगा पवित्र तीर्थ मक्का

जर्मन चांसलर एंजेला मर्केल ने चीन से किया ये आग्रह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -