'EVM में कुछ राज़ छिपा है..', पीएम मोदी के 370 सीट लाने के दावे पर अधीर रंजन ने कसा तंज
'EVM में कुछ राज़ छिपा है..', पीएम मोदी के 370 सीट लाने के दावे पर अधीर रंजन ने कसा तंज
Share:

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी की उस टिप्पणी के बाद जिसमें उन्होंने भरोसा जताया था कि आगामी लोकसभा चुनावों में अकेले भाजपा 370 से अधिक सीटें जीतेगी, कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने मंगलवार को कहा कि, "मोदी जी को चुनाव से पहले कैसे पता है कि 370 सीटें मिलेंगी?”  रिपोर्ट के मुताबिक, अधीर ने दावा किया कि EVM में कुछ राज छिपा है।

उन्होंने आगे कहा कि, "मोदी जी को चुनाव से पहले कैसे पता है कि 370 सीटें होंगी? अगर उन्होंने अनुच्छेद 370 हटा दिया है, तो इसका मतलब है कि आपको 370 सीटें मिलेंगी। मुझे लगता है कि ईवीएम में कुछ रहस्य छिपा है। ऐसा लगता है कि ईवीएम में मोदी जी का कुछ हाथ है। ''  रिपोर्ट के मुताबिक, अधीर ने लोगों के वोट देने के अधिकार पर संदेह जताया, अगर देश के नेता चुनाव से पहले ऐसा बयान देते हैं। वहीं, नेशनल कॉन्फ्रेंस के सांसद और जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला ने प्रधानमंत्री के बारे में तीखी टिप्पणी करते हुए कहा, "उनके (पीएम मोदी) पास एक जादुई दीपक है, इसलिए वह जो कहते हैं वह सच हो सकता है।"

बाद में, कांग्रेस सांसद केसी वेणुगोपाल ने भी पीएम मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा, "अगर पीएम को पहले ही 400 सीटें मिल चुकी हैं, तो अब चुनाव का क्या मतलब है?" कांग्रेस नेता दीपेंद्र हुड्डा ने चुनाव परिणाम तय करने में जनता के अंतिम अधिकार पर भरोसा जताया। इससे पहले, पीएम मोदी ने सोमवार को कहा कि उनकी सरकार का तीसरा कार्यकाल दूर नहीं है और इस बार राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) 400 सीटें जीतेगा और भारतीय जनता पार्टी को व्यक्तिगत रूप से 370 सीटें मिलेंगी।

4 माह के मासूम को तेज़ाब पिलाकर मारने वाली हत्यारिन को हुई सजा

'किसानों के साथ अन्याय कर रही कर्नाटक सरकार..', सड़कों पर भाजपा कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन

बंगाल विधानसभा में CAG रिपोर्ट पर चर्चा नहीं, भाजपा विधायकों ने किया विरोध प्रदर्शन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -