'किसानों के साथ अन्याय कर रही कर्नाटक सरकार..', सड़कों पर भाजपा कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन
'किसानों के साथ अन्याय कर रही कर्नाटक सरकार..', सड़कों पर भाजपा कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन
Share:

बैंगलोर: बुधवार को नई दिल्ली में कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा "अन्याय" विरोध प्रदर्शन करने से पहले, मंगलवार को बेंगलुरु में कर्नाटक भाजपा कार्यकर्ताओं ने मवेशियों के साथ किसानों को दूध उत्पादन पर सब्सिडी नहीं देने के लिए अन्याय का आरोप लगाते हुए कांग्रेस के नेतृत्व वाली राज्य सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। 

बेंगलुरु में कर्नाटक भाजपा कार्यकर्ताओं ने मवेशियों के साथ किसानों को दूध उत्पादन पर सब्सिडी नहीं देने के लिए राज्य सरकार पर अन्याय का आरोप लगाते हुए कांग्रेस पार्टी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। सोमवार को, कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने इस बात पर जोर दिया कि 7 फरवरी को नई दिल्ली में कांग्रेस सरकार का आगामी विरोध प्रदर्शन केंद्र सरकार द्वारा राज्य को कर हस्तांतरण और सहायता अनुदान के संबंध में कथित 'अन्याय' के खिलाफ है। 

मुख्यमंत्री ने राज्य द्वारा सामना किए गए "अन्याय" के कथित उदाहरणों को रेखांकित किया और विपक्षी भाजपा को आंदोलन में भाग लेने के लिए आमंत्रित किया। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि संघर्ष उनके खिलाफ नहीं बल्कि राज्य के सामूहिक हित के लिए है। सिद्धारमैया ने बेंगलुरु में एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि, '7 फरवरी को, सभी मंत्री और विधानमंडल के दोनों सदनों के सभी विधायक, सांसद भी, 15वें वित्त आयोग द्वारा कर्नाटक राज्य के साथ हुए अन्याय और राज्य से संबंधित कई अन्य मुद्दों पर भारत सरकार के खिलाफ आंदोलन करने जा रहे हैं।'  

उन्होंने उल्लेख किया कि विरोध प्रदर्शन राष्ट्रीय राजधानी में जंतर-मंतर पर होगा और राज्य के भाजपा सांसदों से इसमें शामिल होने का आह्वान किया। कर्नाटक सरकार ने राजधानी में कल के विरोध प्रदर्शन से पहले अंग्रेजी और कन्नड़ दोनों अखबारों में #MyTaxMyRight विज्ञापन प्रकाशित करके अपने कर विवाद को दिल्ली तक बढ़ा दिया है। विज्ञापन कर्नाटक को अनुदान आवंटन में विसंगतियों को व्यापक रूप से प्रस्तुत करते हैं।

बंगाल विधानसभा में CAG रिपोर्ट पर चर्चा नहीं, भाजपा विधायकों ने किया विरोध प्रदर्शन

घर पर अकेली थी मासूम तभी अंदर घुस आए दो शराबी और फिर..

पहले किया किडनेप...फिर पुलिस कांस्टेबल पर कर दिया जानलेवा हमला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -