'बिहार में CM पद पर वैकेंसी नहीं है', आरसीपी सिंह को लेकर इस नेता ने दिया बड़ा बयान
'बिहार में CM पद पर वैकेंसी नहीं है', आरसीपी सिंह को लेकर इस नेता ने दिया बड़ा बयान
Share:

पटना: JDU के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह का पार्टी में क्या भविष्य होगा। ये बात अब तकरीबन स्पष्ट साफ होती दिखाई दे रही है। यहां एक समारोह में जब ‘बिहार का सीएम कैसा हो? आरसीपी सिंह जैसा हो’ के नारे लगे तो पार्टी के मौजूदा राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह बिफर गए। तत्पश्चात, उन्होंने आरसीपी सिंह को लेकर जो बात कही, उसके अपने राजनीतिक मायने हैं...

वही आरसीपी सिंह को लेकर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए ललन सिंह ने कहा- नीतीश कुमार JDU के एक मात्र सर्वमान्य नेता हैं। नीतीश कुमार बिहार के और हमारे मुख्यमंत्री हैं। बिहार को गर्व है कि नीतीश कुमार उनके मुख्यमंत्री हैं। आगे ललन सिंह ने कहा कि 15 करोड़ की आबादी वाले बिहार में कौन क्या नारा लगाता है। किसी को उससे फर्क नहीं पड़ता। सौ-दो सौ व्यक्तियों के कुछ भी नारा लगा देने से कुछ नहीं होता है। बिहार में अभी मुख्यमंत्री पद की कोई वैकेंसी नहीं है। नीतीश कुमार ही सब कुछ हैं।

दरअसल, ललन सिंह बिहार के जहानाबाद में एक श्रद्धाजंलि समारोह में पहुंचे थे। यहां उन्होंने पत्रकारों से चर्चा के दौरान ये बातें कहीं। आरसीपी सिंह के समर्थन में लगे नारों से वो थोड़े असहज दिखाई दिए। JDU के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री रामचंद्र प्रसाद सिंह फिलहाल बिहार की सियासत में किसी के 'हनुमान' नहीं हैं। पहले उनका राज्यसभा जाने का सपना टूटा तथा फिर केंद्रीय मंत्रिमंडल से उनका इस्तीफा हुआ। जिस सरकारी मकान में वो राजनीतिक गूफ्तगूं करते थे, उसे खाली करा लिया गया। कुछ वक़्त तक देश के बड़े संतों से मिलकर आशीर्वाद लेने वाले आरसीपी फिलहाल बिहार में हैं तथा अपनी सियासी जमीन को तलाशने में जुटे हैं। आरसीपी सिंह को लेकर ललन सिंह ने कहा कि उनके समर्थन में लगने वाले नारे का कोई मतलब नहीं है। आरसीपी स्वयं को नालंदा एवं नीतीश को बख्तियारपुर का बता रहे हैं। इस पर ललन सिंह ने कहा कि इस बात का कोई मतलब नहीं है।

'बैठ जा मेरे लाल, बैठ जा', बोलकर बुरे फंसे सपा MLA, भाजपा पार्षदों ने मचाया बवाल

कोलकाता के बाद अब इस राज्य में कार से मिला करोड़ों का कैश, 3 विधायक गिरफ्तार

PM मोदी आज करेंगे मन की बात, इस मुद्दे पर कर सकते हैं खास चर्चा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -