कोलकाता के बाद अब इस राज्य में कार से मिला करोड़ों का कैश, 3 विधायक गिरफ्तार
कोलकाता के बाद अब इस राज्य में कार से मिला करोड़ों का कैश, 3 विधायक गिरफ्तार
Share:

रांची: पश्चिम बंगाल में कोलकाता के बाद अब हावड़ा में भारी मात्रा में कैश बरामद हुआ है। जी हाँ और इस बार अन्य राज्यों के कांग्रेस के तीन विधायकों (कांग्रेस विधायक) के पास से पुलिस ने मोटी रकम बरामद की है। हालाँकि किसका पैसा है, कहां ले जाया जा रहा था अभी यह स्पष्ट नहीं हो सका है। वहीं दूसरी तरफ पुलिस सूत्रों का कहना है कैश के बारे में हावड़ा पुलिस के पास पहले से ही सूचना थी। इस मामले में पुलिस को कोलकाता से जामताड़ा तक एक काली कार में भारी मात्रा में कैश की तस्करी की सूचना मिली थी। सामने आने वाली खबर के मुताबिक जानकारी के आधार पर पंचला व संकरैल थाने की पुलिस ने राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 6 से सटे पंचला के रानीहाटी जंक्शन के पास तलाशी अभियान चलाया।

वहीं झारखंड विधायक के स्टीकर वाली काली कार को पुलिस ने रोका और उसकी तलाशी ली। कार से नोटों से भरे दो काले बैग बरामद हुए। आपको बता दें कि कार में झारखंड के तीन कांग्रेस विधायक राजेश कच्चाप, नमन बिक्सल और इरफान अंसारी थे। इस मामले में पुलिस सूत्रों के अनुसार कार में चालक समेत 5 लोग सवार थे। वे अपनी ओर से कोई दस्तावेज नहीं दिखा सके कि वे इतना कैश कहां और किस मकसद से ले जा रहे थे। कहा जा रहा है तीनों कांग्रेस विधायकों को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं सूत्रों के मुताबिक इसी दिन वे दमदम हवाई अड्डे पर सड़क मार्ग से झारखंड के लिए निकले थे और उन्हें पूछताछ के लिए पंचला थाने ले जाया गया। नोटों की मात्रा इतनी है कि इसकी गिनती के लिए मशीनें मंगाई गई। माना जा रहा है कि दोनों बैग में करोड़ों रुपये हैं।

आपको बता दें कि कार की डिक्की में नोटों के बंडल का वीडियो पोस्ट करते हुए टीएमसी ने केंद्र पर निशाना साधने की कोशिश की है। जी दरअसल टीएमसी ने ट्वीट कर पूछा कि 'क्या ईडी कुछ ही लोगों में सक्रिय है?' वहीं दूसरी तरफ राज्य मंत्री शशि पांजा ने मामले को ईडी के संज्ञान में लाया है और पूरी जांच की मांग की है। इसी के साथ झारखंड की विपक्षी पार्टी बीजेपी ने कांग्रेस सरकार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है।

कभी भी हिरासत में लिए जा सकते हैं संजय राउत, घर पहुंची ED टीम

महाराज तराणेकर का मनाया जायेगा 125 वा जन्मोत्सव

कर्नाटक में मुस्लिम युवक की गला रेतकर हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -